A
Hindi News खेल क्रिकेट KKR के स्टार खिलाड़ी ने किया सबको हैरान, अचानक छोड़ी अपनी टीम! अब नई टीम में आएगा नजर

KKR के स्टार खिलाड़ी ने किया सबको हैरान, अचानक छोड़ी अपनी टीम! अब नई टीम में आएगा नजर

केकेआर के स्टार खिलाड़ी ने अचानक एक ट्वीट करके सभी को हैरान कर दिया है। ये खिलाड़ी अब एक नई टीम से खेलने का फैसला कर चुका है।

KKR- India TV Hindi Image Source : GETTY KKR

स्टार भारतीय बल्लेबाज और आईपीएल 2023 में कोलकाता नाइट राइडर्स की कप्तानी करने वाले नीतीश राणा ने शनिवार की रात एक बड़ा फैसला किया। नीतीश ने ऐलान कर दिया है कि वो अब अपनी घरेलू टीम दिल्ली का साथ छोड़ उत्तर प्रदेश के लिए खेलेंगे। नीतीश घरेलू क्रिकेट का 2023-24 सीजन एक नई टीम के लिए खेलते हुए नजर आएंगे।

रिंकू के साथ आएंगे नजर

वह इस टीम में अपनी आईपीएल टीम के साथी रिंकू सिंह के साथ जुड़ेंगे। वह अब यूपीटी20 लीग के पहले सीजन में खेलने के लिए भी तैयार हैं, जहां वे नोएडा सुपर किंग्स के लिए खेलेंगे। राणा ने सोशल मीडिया पर लिखा कि मैं उन अवसरों, मार्गदर्शन और समर्थन के लिए आभारी हूं जो डीडीसीए ने मुझे सालों से प्रदान किए हैं। जैसे-जैसे मैं नए मुकाम की ओर बढ़ रहा हूं, मैं दिल्ली क्रिकेट की कप्तानी करते हुए अपनी जर्नी को हमेशा याद रखूंगा। मैं डीडीसीए के साथ अपने कार्यकाल के दौरान रोहन जेटली के समर्थन और सहयोग के लिए उनकी सराहना करना चाहता हूं। हालांकि, मुझे लगता है कि अब अपने करियर में एक नया अध्याय शुरू करने का समय आ गया है। मैं बहुत सोच-समझकर इस निर्णय पर आया हूं और मुझे यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि मैं आगामी घरेलू सीजन से यूपीसीए में शामिल हो जाऊंगा।

लंबे समय से दिया हुआ था आवेदन

राणा ने कहा कि मैं यूपीसीए के लिए खेलने के लिए उत्साहित हूं और मैं नई ऊंचाइयों तक पहुंचने के लिए सभी के साथ काम करने के लिए बेताब हूं। राणा ने दिल्ली और डीडीसीए से एनओसी के लिए आवेदन किया था। जब उनके लंबे समय तक दिल्ली टीम के साथी, ध्रुव शोरे को दो बार की रणजी ट्रॉफी विजेता टीम विदर्भ में जाने की पुष्टि की गई थी। भारत के लिए एक वनडे और दो टी20 मैच खेलने के साथ राणा, दिल्ली की घरेलू टीम में नियमित खिलाड़ी थे और यहां तक ​​कि उन्होंने कप्तान के रूप में भी काम किया। लेकिन वह पिछले सीजन खराब फॉर्म से जूझ रहे थे और बाद में उन्हें रणजी ट्रॉफी टीम से बाहर कर दिया गया।

Latest Cricket News