A
Hindi News खेल क्रिकेट दिल्ली में दिन दहाड़े नितीश राणा की पत्नी के साथ छेड़छाड़, पुलिस ने नहीं लिया कोई एक्शन

दिल्ली में दिन दहाड़े नितीश राणा की पत्नी के साथ छेड़छाड़, पुलिस ने नहीं लिया कोई एक्शन

कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान नितीश राणा की पत्नी को दिल्ली में दो बदमाशों ने छेड़ा, जब वह अपने ऑफिस से घर की ओर जा रही थीं।

Nitish Rana- India TV Hindi Image Source : AP/TWITTER नितीश राणा की वाइफ को दिल्ली में बदमाशों ने छेड़ा

कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान नितीश राणा की पत्नी, साची मारवाह ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया, जहां दो लड़कों ने उनकी कार का 'पीछा' किया और यहां तक ​​कि जब वह घर वापस आ रही थीं, तब उन्हें टक्कर मार दी। उन्होंने इंस्टाग्राम पर घटना के बारे में बताया है। इस भयानक घटना में वह बाल-बाल बची। लेकिन दिन दहाड़े दिल्ली जैसे शहर में ऐसा होना बेहद चौकाने वाली बात है। 

इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो

साची मारवाह ने यह भी खुलासा किया कि उसने दिल्ली पुलिस को मामले की रिपोर्ट करने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस अधिकारियों ने भी कोई मदद नहीं की। जब उन्होंने शिकायत दर्ज करने का प्रयास किया, तो अधिकारियों ने उनसे कहा कि इसे जाने देना चाहिए क्योंकि वह पहले ही सुरक्षित घर पहुंच चुकी है और अगली बार ऐसा हो तो वह गाड़ी पर लगे नंबर को नोट कर ले। जैसे साती मारवाह ने बताया उसे देखते हुए दिल्ली पुलिस के काम करने के तरीके पर कई सवाल खड़े हो जाते हैं। 

नितीश राणा की पत्नी ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर उन लड़को का वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि "दिल्ली में एक और आम दिन, मैं काम से घर वापस आ रही थी। तब इन लोगों ने अचान से मेरी कार को मारना शुरू कर दिया! बिना किसी कारण के, पीछा किया और जब मैंने शिकायत की तो पुलिस ने मुझे फोन पर बताया, 'अब आप सुरक्षित घर पहुंच गई, तो इसे जाने दो! अलगी बार उनका नंबर नोट कर लेना।' उन्होंने आगे दिल्ली पुलिस को जवाब देत हुए ये भी लिखा है कि वह अगली बार उन लोगो का फोन नंबर भी ले लेंगी।'

आईपीएल में नितीश राणा का प्रदर्शन

नितीश राणा के प्रदर्शन के बारे में बात करे तो, वह इस साल दो बार की चैंपियन कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान के रूप खेल रहे हैं। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2023 में अब तक 10 मैचों में 275 रन के साथ राणा अपनी टीम के लिए सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वालों में से एक रहे हैं। इसके अलावा, हाल ही में उन्होंने केकेआर के लिए खेलते हुए अपने 2000 रन पूरे किए। वह ऐसा करने वाले केकेआर के चौथे खिलाड़ी बने। राणा ने कोलकाता के लिए 80 पारियां खेली हैं, उसमें उन्होंने 2019 रन अपने नाम किए हैं और अंद्रे रसेल, रॉबिन उथप्पा और गौतम गंभीर के साथ सबसे ज्यादा रन बनाने वालों की सूची में अपना नाम बनाया है।

Latest Cricket News