A
Hindi News खेल क्रिकेट KKR vs SRH: श्रेयस अय्यर का खराब दौर जारी, IPL में 8 साल और 82 पारियों के बाद देखा ऐसा दिन

KKR vs SRH: श्रेयस अय्यर का खराब दौर जारी, IPL में 8 साल और 82 पारियों के बाद देखा ऐसा दिन

IPL 2024: कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान श्रेयस अय्यर के लिए आईपीएल 2024 की शुरुआत कुछ खास नहीं रही। वह अपने पहले मैच में बिना खाता खोले पवेलियन लौटे गए।

Shreyas Iyer- India TV Hindi Image Source : AP 8 साल और 82 पारियों के बाद अय्यर ने देखा ऐसा दिन

Shreyas Iyer KKR vs SRH: कोलकाता नाइट राइडर्स आईपीएल 2024 में अपना पहला मैच सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेल रही है। इस मैच के साथ KKR के कप्तान श्रेयस अय्यर की आईपीएल में वापसी भी हो गई है। लेकिन वह अपने वापसी मैच में बल्ले से फ्लॉप रहे हैं। इस मैच में उनके साथ कुछ ऐसा हुआ है जो पिछले 8 साल में उनके आईपीएल करियर में कभी नहीं हुआ था। 

श्रेयस अय्यर का खराब दौर जारी

श्रेयस अय्यर को हाल में बीसीसीआई सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से बाहर किया गया है। वहीं, श्रेयस को पिछले कुछ समय में पीठ की चोट ने भी काफी परेशान किया है। ऐसे में टी20 वर्ल्ड कप 20234 को देखते हुए आईपीएल का ये सीजन उनके लिए काफी अहम है। लेकिन वह सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ इस मैच में बिना खाता खोले आउट हो गए। उन्होंने सिर्फ 2 गेंदों का ही सामना किया। 

8 साल बाद आईपीएल करियर में हुआ ऐसा 

श्रेयस अय्यर अपने आईपीएल करियर में 8 साल में पहली बार बिना खाता खोले आउट हुए हैं। इस मैच से पहले श्रेयस अय्यर ने आईपीएल में 82 पारियों 0 पर आउट हुए बिना खेलीं थीं। वहीं, श्रेयस अय्यर पिछली बार आईपीएल में बिना खाता खोले साल 2016 में आउट हुए थे। उस मैच में वह दिल्ली के लिए खेलते हुए कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ 0 रन पर अपना विकेट गंवा बैठे थे। 

पीठ की चोट से परेशान हैं अय्यर 

श्रेयस अय्यर हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में चोटिल हो गए थे। उन्हें पीठ की समस्या के कारण इस सीरीज से बाहर होना पड़ा था। इसके बाद वह रणजी ट्रॉफी फाइनल में भी इसी चोट से परेशान दिखे थे। वहीं, डॉक्टर ने उन्हें एहतियात के साथ आईपीएल में खेलने के लिए फिट घोषित किया है और उन्हें गेंद का बचाव करते समय अपने पैर को बहुत आगे नहीं खींचने की सलाह दी है।

ये भी पढ़ें

KKR vs SRH: खत्म हुआ फैंस का इंतजार! 9 साल बाद IPL मैच खेलने उतरा ये खिलाड़ी

IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स को लगा बड़ा झटका, सीजन के पहले ही मैच में चोटिल हुआ ये स्टार खिलाड़ी

Latest Cricket News