A
Hindi News खेल क्रिकेट टीम इंडिया के लिए बुरी खबर, एशिया कप से बाहर हुए ये 2 स्टार बल्लेबाज

टीम इंडिया के लिए बुरी खबर, एशिया कप से बाहर हुए ये 2 स्टार बल्लेबाज

एशिया कप 2023 से पहले टीम इंडिया के लिए बुरी खबर सामने आई है। बता दें कि टीम के दो खिलाड़ी एशिया कप से बाहर हो गए हैं।

Asia Cup 2023- India TV Hindi Image Source : GETTY Asia Cup 2023

Asia Cup 2023: एशिया कप 2023 का क्रिकेट फैंस को बेसब्री से इंतजार है। इस टूर्नामेंट में भारत और पाकिस्तान का सामना एक साल के बाद होने जा रहा है। इस टूर्नामेंट के लिए टीम इंडिया का ऐलान इसी हफ्ते किया जा सकता है। लेकिन टीम के ऐलान से पहले भारतीय टीम के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। दरअसल टीम इंडिया के दो स्टार खिलाड़ी एशिया कप में नहीं खेल पाएंगे।    

टीम इंडिया की बढ़ी मुश्किलें 

क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार केएल राहुल और श्रेयस अय्यर को एशिया कप 2023 के लिए चुने जाने की संभावना नहीं है, जिसके लिए टीम की घोषणा इस सप्ताह होने की उम्मीद है। बीसीसीआई के सूत्रों ने संकेत दिया है कि ये दोनों बल्लेबाज 30 अगस्त से 17 सितंबर तक होने वाली चैंपियनशिप के लिए विचार करने के लिए पर्याप्त रूप से स्वस्थ नहीं हुए हैं। यह दोनों खिलाड़ी नेट्स में अपनी बल्लेबाजी शुरू कर चुके थे और इस वक्त स्ट्रेंथ और फिटनेस ड्रिल से गुजर रहे हैं। बीसीसीआई की मेडिकल टीम इनकी प्रोग्रेस से संतुष्ठ है और आगामी दिनों में दोनों की स्किल और स्ट्रेंथ कंडीशनिंग और बढ़ा दी जाएगी। उम्मीद की जा सकती है कि वर्ल्ड कप तक यह दोनों खिलाड़ी फिट हो सकते हैं।

वीडियो भी आए थे सामने

केएल राहुल और श्रेयस अय्यर के कुछ वीडियो सामने आए थे, जिसमें वे पूरी तरह से फिट नजर आ रहे हैं। लेकिन अब इन दोनों ही खिलाड़ियों का एशिया कप में खेलना मुश्किल है। एशिया कप में भारत का पहला ही मैच पाकिस्‍तान से है। ऐसे में अय्यर और राहुल के ना होने से टीम इंडिया को खासी चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है।

Latest Cricket News