A
Hindi News खेल क्रिकेट जिम्बाब्वे का बल्लेबाजी कोच बने लांस क्लूजनर, क्रेग एर्विन लिमिटेड ओवरों के बनाए गए कप्तान

जिम्बाब्वे का बल्लेबाजी कोच बने लांस क्लूजनर, क्रेग एर्विन लिमिटेड ओवरों के बनाए गए कप्तान

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व ऑलराउंडर लांस क्लूजनर जिम्बाब्वे क्रिकेट टीम में बल्लेबाजी कोच के रूप में फिर से शामिल हो गए हैं। जिम्बाब्वे क्रिकेट बोर्ड ने सोमवार को हुई बैठक के दौरान उनकी नियुक्ति की पुष्टि की।

File photo of Lance Klusener- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES File photo of Lance Klusener

Highlights

  • पूर्व ऑलराउंडर लांस क्लूजनर जिम्बाब्वे क्रिकेट टीम में बल्लेबाजी कोच के रूप में फिर से शामिल
  • जिम्बाब्वे क्रिकेट बोर्ड ने सोमवार को हुई बैठक के दौरान उनकी नियुक्ति की पुष्टि की
  • क्रेग एर्विन को जिम्बाब्वे के पूर्णकालिक लिमिटेड ओवर के कप्तान के रूप में भी पुष्टि की गई

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व ऑलराउंडर लांस क्लूजनर जिम्बाब्वे क्रिकेट टीम में बल्लेबाजी कोच के रूप में फिर से शामिल हो गए हैं। जिम्बाब्वे क्रिकेट (जेडसी) बोर्ड ने सोमवार को हुई बैठक के दौरान उनकी नियुक्ति की पुष्टि की। बैठक के बाद, क्रेग एर्विन को जिम्बाब्वे के पूर्णकालिक लिमिटेड ओवर के कप्तान के रूप में भी पुष्टि की गई, जबकि सीन विलियम्स टेस्ट टीम का नेतृत्व करेंगे।

रिकी पोंटिंग बोले, शेन वार्न से ये बात कभी नहीं कह सके

एक आधिकारिक बयान में कहा गया, "वह स्टुअर्ट मत्सिकेनेरी से पदभार ग्रहण कर रहे हैं, जो अब सहायक कोच के पद पर आ गए हैं, जबकि लालचंद राजपूत राष्ट्रीय टीम के मुख्य कोच के रूप में प्रभारी हैं।" क्लूजनर ने पहले 2016 और 2018 के बीच जिम्बाब्वे के बल्लेबाजी कोच के रूप में काम किया था। कुछ समय पहले तक, वह अफगानिस्तान की राष्ट्रीय टीम के मुख्य कोच थे। इस बीच, जिम्बाब्वे पुरुषों की राष्ट्रीय टीम के लिए एक गेंदबाजी कोच और एक फिटनेस ट्रेनर की नियुक्ति को अंतिम रूप देने की प्रक्रिया में है।

Latest Cricket News