A
Hindi News खेल क्रिकेट Auction से पहले CSK के इस खिलाड़ी की खुली किस्मत, इस टीम ने खरीदा धोनी का घातक बॉलर

Auction से पहले CSK के इस खिलाड़ी की खुली किस्मत, इस टीम ने खरीदा धोनी का घातक बॉलर

लंका प्रीमियर लीग में कोलंबो स्ट्राइकर्स फ्रेंचाइजी ने सीएसके के एक स्टार खिलाड़ी को खरीद लिया है।

CSK Team- India TV Hindi Image Source : TWITTER CSK Team

लंका प्रीमियर लीग 2023 टूर्नामेंट का आयोजन 30 जुलाई से 22 अगस्त तक होगा। वहीं, लंका प्रीमियर लीग 2023 के लिए नीलामी आज (14 जून को) हो रही है। लेकिन नीलामी से पहले ही लंका प्रीमियर लीग की कोलंबो स्ट्राइकर्स फ्रेंचाइजी ने सीएसके के एक स्टार खिलाड़ी को खरीद लिया है। इस खिलाड़ी ने आईपीएल 2023 में सीएसके की टीम को अपने दम पर चैंपियन बनाया था। आइए जानते हैं, इस प्लेयर के बारे में। 

इस खिलाड़ी को खरीदा

लंका प्रीमियर लीग में कोलंबो स्ट्राइकर्स की टीम ने CSK के मतीशा पथिराना को ड्रॉफ्ट से चुन लिया था। पथिराना के साथ-साथ कोलंबों स्ट्राइकर्स ने चरिथ असलंका, बाबर आजम और नसीम शाह को चुना है। पथिराना ने पिछले कुछ समय से अपनी गेंदबाजी से सभी को प्रभावित किया है। उनके पास वह काबिलियत है कि वो किसी भी बल्लेबाजी आक्रमण की धज्जियां उड़ा सकें। 

IPL 2023 में दिखाया दम 

मतीशा पथिराना को सीएसके की टीम ने साल 2022 में 20 लाख रुपये में खरीदा था। आईपीएल 2022 में उन्होंने 2 मैच खेले और 2 विकेट चटकाए थे। इसके बाद आईपीएल 2023 में उनका प्रदर्शन और निखरकर सामने आया। आईपीएल 2023 के 12 मैचों में उन्होंने कुल 19 विकेट अपने नाम किए थे। वह सीएसके की टीम के लिए सबसे बड़े मैच विनर बनकर उभरे हैं। सीएसको को पांचवीं बार ट्रॉफी दिलाने में उन्होंने अहम भूमिका अदा की थी। 

यॉर्कर गेंद फेंकने में माहिर 

मतीशा पथिराना अभी सिर्फ 20 साल के हैं और उनकी तुलना लासिथ मलिंगा जैसे दिग्गज प्लेयर्स से होती है। पथिराना यॉर्कर गेंद फेंकने में माहिर हैं और डेथ ओवर्स में काफी किफायती साबित होते हैं। उन्होंने श्रीलंका के लिए एक वनडे और एक टी20 मैच खेला है। 

Latest Cricket News