A
Hindi News खेल क्रिकेट BCCI ने किया सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से बाहर, IPL में मचाया इस खिलाड़ी ने कहर! कहा- कर के रहूंगा वापसी

BCCI ने किया सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से बाहर, IPL में मचाया इस खिलाड़ी ने कहर! कहा- कर के रहूंगा वापसी

आईपीएल 2023 में एक खिलाड़ी ने कहर मचा दिया है और अब वो टीम इंडिया में एक बार फिर से वापसी करने के लिए बेताब है।

IPL 2023- India TV Hindi Image Source : PTI IPL 2023

IPL 2023: आईपीएल 2022 के 12वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने मुंबई इंडियंस को 7 विकेट से मात दी। मैच में पहले बल्लेबाजी करने आई मुंबई की टीम 20 ओवरों में 8 विकेट खोकर सिर्फ 157 रन बना पाई। जवाब में सीएसके ने आसानी से 18.1 ओवरों में टारगेट हासिल कर लिया। सीएसके के लिए इस जीत के हीरो दिग्गज बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे रहे। रहाणे ने इस मैच के बाद बड़ा बयान दिया।

रहाणे ने नहीं मानी हार 

भारतीय टीम से बाहर चल रहे अजिंक्य रहाणे ने कभी हार नहीं मानी और वानखेड़े स्टेडियम में आईपीएल 2023 का सबसे तेज अर्धशतक जड़कर क्रिकेट जगत को हैरान करने वाला यह बल्लेबाज अपने घरेलू मैदान पर टेस्ट मैच खेलने को तरस रहा है। सीएसके के लिए डेब्यू करते हुए रहाणे ने केवल 27 गेंद में 7 चौकों और 3 छक्कों की मदद से 61 रन बनाए। उन्होंने इस दौरान सिर्फ 19 गेंद पर सीजन का सबसे तेज अर्धशतक बनाया। 

टेस्ट टीम में करना चाहते हैं वापसी

रहाणे ने शनिवार को मीडिया से कहा कि मैं हमेशा वानखेड़े में खेलने का लुत्फ उठाता हूं। मैंने यहां कभी टेस्ट नहीं खेला है। मैं यहां एक टेस्ट खेलना चाहता हूं। रहाणे को शुरुआती 11 में नहीं खेलना था लेकिन मोईन अली के चोटिल होने के कारण उन्हें मौका मिला। उन्होंने कहा कि अब भी काफी लंबा सफर बाकी है। आज शुरुआती 11 में अपनी जगह को लेकर मैं सुनिश्चित नहीं था। मुझे टॉस से ठीक पहले पता चला। 

नहीं मानने वाला हार- रहाणे

रहाणे ने कहा कि कुछ भी हो सकता है। आज मैं अपने खेल को लेकर सुनिश्चित नहीं था। मैं कभी हार नहीं मानूंगा।। जनवरी 2022 में दक्षिण अफ्रीका के दौरे के बाद रहाणे को टेस्ट टीम से बाहर कर दिया गया था। चेतेश्वर पुजारा बाद में टीम में वापसी करने में सक्षम रहे लेकिन रहाणे ऐसा नहीं कर सके।

Latest Cricket News