A
Hindi News खेल क्रिकेट MI vs GT: शुभमन ने लगाया शतक तो सारा तेंदुलकर पर बने Meme, लोग बोले - अंदर ही अंदर हो रही हैं खुश

MI vs GT: शुभमन ने लगाया शतक तो सारा तेंदुलकर पर बने Meme, लोग बोले - अंदर ही अंदर हो रही हैं खुश

MI vs GT: मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेले गए मैच में शुभमन गिल ने शतक लगाया। इसके ठीक बाद सारा तेंदुलकर पर जमकर मीम बनने लगे।

Shubman Gill- India TV Hindi Image Source : AP/TWITTER शुभमन के शतक के बाद बने मीम

आईपीएल 2023 का दूसरा क्वालीफायर मुकाबला मुंबई इंडियंस और गुजरात टाइटंस के बीच खेला गया। इस मुकाबले में मुंबई इंडियंस को करारी हार का सामना करना पड़ा। 62 रनों से मिली हार के साथ ही उनकी टीम का सफर आईपीएल में खत्म हो गया। गुजरात टाइटंस की जीत में शुभमन गिल का अहम योगदान रहा। शुभमन ने इस मैच में शानदार शतक के साथ अपनी टीम को फाइनल में पहुंचाया। गिल ने इस में 129 रनों की पारी खेली। उनकी ऐसी बल्लेबाजी के बाद सोशल मीडिया पर वह ट्रेंड होने लगे। लेकिन थोड़ी ही देर में सारा तेंदुलकर का भी नाम ट्रेंड करने लगा।

सारा तेंदुलकर पर बने Meme

सारा तेंदुलकर पर हर उस मैच के बाद मीम बनाए जाते हैं जिसमें शुभमन एक अच्छी पारी खेलते हैं और आज मीम बने भी क्यों न शुभमन ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ जो शतक लगया है। सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल के रिशते को लेकर पिछले कुछ महीनों से काफी चर्चा की जा रही है। लोगों के अनुसार ये दोनों एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं। हालांकि इस बात की अभी कोई पुष्टि नहीं है, लेकिन लोग इन दोनों को लेकर पहले भी काफी मीम बनाते रहे हैं।

गिल ने तोड़े कई रिकॉर्ड

शुभमन गिल ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेले गए मुकाबले में कई रिकॉर्ड तोड़ दिए। उन्होंने इस मैच में 60 गेंदों पर 129 रन बनाए। इस दौरान गिल ने 10 छक्के और 7 चौके भी जड़े। गिल के नाम इस साल आईपीएल में तीन शतक हो चुके हैं। गिल ने आईपीएल के इस सीजन में 851 रन बना कर ऑरेंज कैप अपने नाम कर लिया है। वहीं वह आईपीएल इतिहास में दूसरे ऐसे भारतीय बन गए हैं जिसने आईपीएल के एक सीजन में 850 से ज्यादा रन बनाए हो। इससे पहले विराट कोहली यह कारनामा कर चुके हैं।

Latest Cricket News