A
Hindi News खेल क्रिकेट माइकल क्लार्क पर गर्लफ्रेंड ने लगाया चीटिंग का आरोप, फिर जड़ दिया तमाचा, VIDEO से जानें पूरा मामला

माइकल क्लार्क पर गर्लफ्रेंड ने लगाया चीटिंग का आरोप, फिर जड़ दिया तमाचा, VIDEO से जानें पूरा मामला

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व विश्व विजेता कप्तान माइकल क्लार्क का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उनकी गर्लफ्रेंड उनपर चीटिंग का आरोप लगाने के बाद थप्पड़ मारती नजर आ रही हैं। इस वीडियो के सामने आने के बाद क्लार्क के हाथ से कमेंट्री की एक बड़ी डील निकल सकती है।

Former Australian cricketer Michael Clarke- India TV Hindi Image Source : GETTY Former Australian cricketer Michael Clarke

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान माइकल क्लार्क एक नई और  बुरी मुसीबत में फंसते दिख रहे हैं। अगले महीने भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाली बॉर्डर गावस्कर टेस्ट सीरीज में कॉमेंट्री करने की एक बड़ी डील उनके हाथ से निकल सकती है। सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह अपनी गर्लफ्रेंड के साथ लड़ाई करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियों मे क्लार्क को अपनी गर्लफ्रेंड जेड यारब्रो के साथ क्वींसलैंड के नूसा में एक हॉलिडे के दौरान गरमागरम बहस करते देखा जा सकता है। इस वीडियो में 2015 वर्ल्ड कप विजेता ऑस्ट्रेलियाई कप्तान अपनी गर्लफ्रेंड से थप्पड़ खाते भी दिख रहे हैं। गर्लफ्रेंड यारब्रो ने उनपर चीटिंग करने का आरोप लगाया है। नीचे दिए वीडियो में माइकल क्लार्क की गर्लफ्रेंड के साथ लड़ाई के दृश्यों को 25 सेकेंड के बाद से देखा जा सकता है।

लगभग तीन मिनट के इस वीडियो को दूर से फिल्माया गया है और इसके विजुअल भी खूब स्पष्ट नहीं हैं पर ऑडियो साफ सुनाई दे रही है। इसमें यारब्रो चीखते हुए क्लार्क पर एक्स गर्लफ्रेंड और हाई प्रोफाइनल फैशन डिजाइनर पिप एडवर्ड्स के साथ गलत संबंध में होने का आरोप लगा रही है। इस वीडियो में वह चिल्लाते हुए कहती हैं, "क्या तुम उसे अपने साथ भारत ले जाना चाहते हो? मैंने तुम्हारे टेक्स्ट मैसेज देखे हैं।" इस दौरान 41 साल के क्लार्क खुद को लगातार निर्दोष बताते हैं कि तभी यारब्रो उन्हें थप्पड़ जड़ देती हैं। बता दें कि इस वीडियो को डेली टेलीग्राफ ने पब्लिश किया है।

क्लार्क के हाथ से निकल सकती है कमेंट्री की बड़ी डील

हालांकि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने इस घटना पर कोई ऑफिशियल कमेंट जारी नहीं किया है। रिपोर्ट की मानें तो उसने इसकी जांच शुरू कर दी है। ऑस्ट्रेलियाई मीडिया इसे क्लार्क के खराब दिन की शुरुआत बता रहा है। माना जा रहा है कि इस घटना के बाद, भारत में ऑस्ट्रेलिया की होने वाली चार टेस्ट मैच की सीरीज की कमेंट्री डील भी उनके हाथ से निकल सकती है। इस सीरीज में किसी को कमेंट्री की डील देने और उसे खत्म करने का अधिकार भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) और ऑफिशियल ब्रॉडकास्टर स्टार स्पोर्ट्स के पास है।

Latest Cricket News