A
Hindi News खेल क्रिकेट बांग्लादेश प्रीमियर लीग में इस टीम के लिए खेलेंगे मोईन अली

बांग्लादेश प्रीमियर लीग में इस टीम के लिए खेलेंगे मोईन अली

मोईन 2018 ब्लास्ट खिताब के लिए रैपिड्स का नेतृत्व करने और इंडियन प्रीमियर लीग 2021 में जीतने वाली चेन्नई सुपर किंग्स टीम का हिस्सा रह चुके हैं।

<p>moeen ali to play in bangladesh premier league</p>- India TV Hindi Image Source : GETTY moeen ali to play in bangladesh premier league

Highlights

  • मोईन IPL 2021 जीतने वाली चेन्नई सुपर किंग्स टीम का हिस्सा रह चुके हैं
  • मोईन आखिरी बार 2013 में बीपीएल में खेले थे
  • इस बार मोईन कोमिला विक्टोरियन के लिए खेलेंगे

इंग्लैंड के क्रिकेटर और वोरस्टरशायर रैपिड्स विटैलिटी ब्लास्ट के कप्तान मोईन अली नौ साल बाद बांग्लादेश प्रीमियर लीग टी20 प्रतियोगिता में खेलने के लिए तैयार हैं। वॉर्सेस्टर काउंटी क्लब ने सोमवार को एक बयान में कहा, "प्रबंध निदेशक नफीसा कमाल ने पुष्टि की कि इंग्लैंड के खिलाड़ी को कोमिला विक्टोरियन के लिए अनुबंधित किया गया है, जिसमें वह 'बीपीएल' में खेलेंगे।"

मोईन आखिरी बार 2013 में बीपीएल में खेले थे, जब उन्होंने दुरंतो राजशाही के पांच मैचों में भाग लिया था। बयान में कहा गया, "दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाज फाफ डु प्लेसिस और वेस्टइंडीज के गेंदबाज सुनील नरेन भी दो बार की चैंपियन कोमिला विक्टोरियन टीम का हिस्सा रह चुके हैं।"

मोईन 2018 ब्लास्ट खिताब के लिए रैपिड्स का नेतृत्व करने और इंडियन प्रीमियर लीग 2021 में जीतने वाली चेन्नई सुपर किंग्स टीम का हिस्सा रह चुके हैं।

लिमिटेड ओवर फॉर्मेट में कप्तानी मिलने के बाद रोहित शर्मा का विराट कोहली पर आया पहला बयान

नसीफा कमाल ने कहा, "समिति ने सुनील नरेन, फाफ डु प्लेसिस और मोइन अली का बीपीएल में खेलने की पुष्टि की है।"

Latest Cricket News