A
Hindi News खेल क्रिकेट 'काला चश्मा' गाने पर डांस करते नजर आए Dhoni और Pandya, देखें Viral Video

'काला चश्मा' गाने पर डांस करते नजर आए Dhoni और Pandya, देखें Viral Video

हार्दीक पंड्या और एम एस धोनी के बीच का कनेक्शन काफी शानदार है। पंड्या एक वीडियो में धोनी के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं।

Hardik Pandya, MS Dhoni, Viral Video- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES हार्दिक पंड्या और एम एस धोनी

टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी एम एस धोनी और हार्दिक पंड्या के बीच काफी अच्छा बॉन्ड है। दोनों खिलाड़ी कई बार एक दूसरे के साथ एन्जॉय करते नजर आ जाते है। हार्दिक पंड्या ने लंबे शेड्यूल के बाद इंटरनेशनल क्रिकेट से ब्रेक लिया है। हार्दिक पंड्या को हाल ही में हुए न्यूजीलैंड दौरे पर टीम इंडिया की कप्तानी संभाली थी। पंड्या की कप्तानी में भारत ने न्यूजीलैंड को 1-0 के अंतर से हराकर टी20 सीरीज अपने नाम किया था। पंड्या न्यूजीलैंड में हो रहे वनडे सीरीज में भारतीय टीम का हिस्सा नहीं है और इस वक्त वह भारत में टाइम स्पेंड कर रहे है। इस दौरान वह एम एस धोनी से भी मिले जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

दसअसल हार्दिक पंड्या और एम एस धोनी एक कल्ब में मिले। इस दौरान दोनों ने ढेर सारी मस्ती की। कल्ब में पंड्या और धोनी ने जमकर डांस भी किया। वीडियो में पंड्या और धोनी बॉलीवुड सिंगर बादशह के गानों पर डांस कर रहे हैं। दोनों ने एक दूसरे के कंधों पर हाथ रखा हुआ है और एन्जॉय कर रहे हैं। बादशाह इस वीडियों में गाने गा रहे हैं। बादशाह भी क्रिकेट के बहुत बड़े फैन है। वह धोनी को काफी ज्यादा पसंद करते हैं। कई बार बादशाह ने धोनी की तारिफ भी की है। वीडियों बादशाह काला चश्मा गाना गा रहे हैं। इस वीडियों पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं।

हार्दिक बन सकते है भारत के कप्तान

धोनी के बाद विराट कोहली को भारतीय टीम का कप्तान बनाया गया था। अभी विराट कोहली के कप्तानी से हटने के बाद रोहित शर्मा के हाथों में टीम इंडिया की कमान है। लेकिन टी20 में रोहित के फ्लॉप प्रदर्शन के बाद बीसीसीआई हार्दिक पंड्या को टी20 में कप्तान बना सकती है। हार्दिक पंड्या बतौर कप्तान टी20 में शानदार प्रदर्शन किया है। इस साल के आईपीएल में भी हार्दिक की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस ने ट्रॉफी अपने नाम किया था। हालंकि हार्दिक ने भारत के लिए बहुत कम मौको पर कप्तानी की है, लेकिन उनके प्रदर्शन ने सभी को इंप्रेस किया है। रोहित के बाद बीसीसीआई के पास टी20 में हार्दिक से बेहतर कोई और विक्लप नहीं है। उम्मीद है कि हार्दिक आने वाले समय में भारत के लिए टी20 में कप्तानी कर सकते हैं।

Latest Cricket News