A
Hindi News खेल क्रिकेट मुंबई इंडियंस ने बीच IPL इस घातक गेंदबाज को किया साइन, नहीं खलने देगा बुमराह की कमी

मुंबई इंडियंस ने बीच IPL इस घातक गेंदबाज को किया साइन, नहीं खलने देगा बुमराह की कमी

मुंबई इंडियंस की टीम ने एक घातक तेज गेंदबाज को आईपीएल 2023 के लिए साइन किया है।

Jasprit Bumrah- India TV Hindi Image Source : IPL Jasprit Bumrah

IPL 2023: आईपीएल 2023 में 5 बार की चैंपियन टीम मुंबई इंडियंस की शुरुआत अच्छी नहीं रही। मुंबई की टीम को पहले ही मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ 8 विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा। मुंबई की टीम को अपने घातक तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को इस टूर्नामेंट में मिस कर रही है। लेकिन इसी बीच मुंबई ने एक घातक तेज गेंदबाज को अपनी टीम में जगह दी है।

मुंबई में इस खिलाड़ी की एंट्री

मुंबई इंडियंस की टीम ने ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज रिले मेरेडिथ को अपनी टीम के लिए साइन किया है। वो 1.5 करोड़ की रकम में इस टीम में शामिल होंगे। बता दें कि मेरेडिथ को चोटिल झाय रिचर्डसन की जगह टीम में शामिल किया गया है। बता दें कि मुंबई की टीम में तेज गेंदबाजों की कमी है और मेरेडिथ के आने से उनकी गेंदबाजी लाइन अप को मजबूती मिलेगी।   

पहले भी रहे हैं आईपीएल का हिस्सा

बता दें कि रिले मेरेडिथ पहले भी आईपीएल का हिस्सा रह चुके हैं। मेरेडिथ को आईपीएल 2021 में पंजाब की टीम ने 8 करोड़ की बड़ी रकम में खरीदा था। वहीं इसके बाद आईपीएल 2022 में उन्हें मुंबई इंडियंस ने ही 1 करोड़ रुपये में अपनी टीम में शामिल किया था। 

रिले मेरेडिथ ने 5 T20I खेले हैं जिसमें 8 विकेट लिए हैं जिसमें एक मैच में तीन विकेट शामिल हैं। वहीं आईपीएल की बात करें तो उन्होंने 13 मैचों में 12 विकेट हासिल किए हैं। इस दौरान उनकी इकॉनमी 9 की रही है। बता दें कि जसप्रीत बुमराह और झाय रिचर्डसन की गौरमौजूदगी में मेरेडिथ जोफ्रा आर्चर का अच्छा साथ दे सकते हैं।

Latest Cricket News