A
Hindi News खेल क्रिकेट 'ये चमत्कार सिर्फ धोनी ही कर सकते थे' CSK की जीत पर टीम के मालिक ने दिया दिल जीतने वाला बयान

'ये चमत्कार सिर्फ धोनी ही कर सकते थे' CSK की जीत पर टीम के मालिक ने दिया दिल जीतने वाला बयान

सीएसके के मालिक ने टीम की जीत के बाद एमएस धोनी को लेकर एक बड़ा बयान दिया।

MS Dhoni- India TV Hindi Image Source : PTI MS Dhoni

IPL 2023: आईपीएल 2023 के फाइनल मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने गुजरात जायंट्स को 5 विकेट से हराकर अपना 5वां खिताब जीता। सीएसके अब मुंबई इंडियंस के बाद 5वीं आईपीएल ट्रॉफी जीतने वाली दूसरी टीम बन चुकी है। इस मैच में जीत हासिल करने के बाद सीएसके के खिलाड़ियों ने जमकर जश्न मनाया। वहीं चेन्नई सुपरकिंग्स की मालिक एन श्रीनिवासन ने कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को लेकर एक बड़ा बयान दिया।

श्रीनिवासन ने धोनी को लेकर क्या कहा? 

बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष और इंडिया सीमेंट्स के उपाध्यक्ष एन श्रीनिवासन ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ फाइनल में अंतिम गेंद पर अपनी टीम की रोमांचक जीत को ‘चमत्कार’ करार दिया और कहा कि दिग्गज महेंद्र सिंह धोनी की अगुआई में ही ऐसा कुछ हो सकता है। श्रीनिवासन ने मंगलवार सुबह सुपरकिंग्स के कप्तान धोनी से बात की और इस शानदार जीत के लिए उन्हें और उनकी टीम को बधाई दी। धोनी को श्रीनिवासन के संदेश को विशेष तौर पर पीटीआई के साथ साझा किया गया। 

'करिश्मा कर दिया'

श्रीनिवासन ने धोनी से कहा कि शानदार कप्तान। आपने करिश्मा कर दिया। आप ही ऐसा कर सकते हैं। हमें खिलाड़ियों और टीम पर गर्व है। उन्होंने पिछले कुछ दिनों में लगातार मुकाबलों के बाद धोनी को आराम करने की सलाह दी और जीत का जश्न मनाने के लिए उन्हें टीम के साथ चेन्नई आने के लिए आमंत्रित किया। श्रीनिवासन ने कहा कि ये सीजन ऐसा रहा है जहां फैंस ने दिखाया है कि वे महेंद्र सिंह धोनी से कितना प्यार करते हैं। हम भी करते हैं।

शाम को एन श्रीनिवासन के साथ चेन्नई सुपर किंग्स के मुख्य कार्यकारी अधिकारी के एस विश्वनाथ और चेयरमैन आर श्रीनिवासन यहां पहुंचे। उन्होंने तिरूमाला तिरूपति देवस्थानम द्वारा संचालित भगवान वेंकटेश्वर मंदिर में ट्रॉफी के साथ पूजा अर्चना की।

Latest Cricket News