A
Hindi News खेल क्रिकेट VIDEO: इंग्लैंड और नीदरलैंड्स मैच में दिखा अनोखा नजारा, जेसन रॉय अपने छोटे भाई की योर्कर गेंद पर हुए क्लीन बोल्ड

VIDEO: इंग्लैंड और नीदरलैंड्स मैच में दिखा अनोखा नजारा, जेसन रॉय अपने छोटे भाई की योर्कर गेंद पर हुए क्लीन बोल्ड

इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय अपने भाई की गेंद पर आउट होकर पवेलियन लौटे।

Shane Snater, Jason roy, ENG vs NED, england vs netherlands, england cricket team- India TV Hindi Image Source : GETTY  Shane Snater bowled Jason roy

Highlights

  • इंग्लैंड की टीम 11 महीने बाद खेल रही वनडे मैच
  • नीदरलैंड्स के साथ पहले मैच में एक रन बना पाए जेसन रॉय
  • शेन स्नेटर ने अपने पहले ओवर में किया आउट

इंग्लैंड क्रिकेट टीम 11 महीने के लंबे अंतराल के बाद अपना पहला वनडे खेल रही है। नीदरलैंड्स के दौरे पर पहुंची इंग्लिश टीम आज यानी शुक्रवार को पहले वनडे में टॉस हारकर बल्लेबाजी करने उतरी। लेकिन यहां उसकी शुरुआत अच्छी नहीं रही और दूसरे ही ओवर में टीम के विस्फोटक सलामी बल्लेबाजी जेसन रॉय आउट हो गए। 

दिलचस्प बात यह रही कि रॉय को किसी और ने नहीं बल्कि उनके मौसेरे भाई शेन स्नेटर ने आउट किया। स्नेटर मैच का दूसरा ओवर करने आए और तीसरी ही गेंद पर एक सटीक योर्कर से रॉय की गिल्लियां बिखेर दी। रॉय सात गेंदों में महज एक रन बनाकर आउट हुए।  

शेन की बात करें तो उनका जन्म जिम्बाव्वे के हरारे में 24 मार्च 1996 को हुआ था। जबकि जेसन 21 जुलाई 1990 में डरबन साउथ अफ्रीका में पैदा हुए थे। स्नेटर जिम्बाव्वे के लिए अंडर 17 खेल चुके हैं, बाद में वे नीदरलैंड्स के लिए खेलने लग गए। दोनों ही खिलाड़ी इंग्लैंड में अलग-अलग टीमों से काउंटी खेलते हैं। 

स्नेटर ने नेपाल के खिलाफ 1 अगस्त 2018 को वनडे डेब्यू किया था। 26 साल के स्नेटर अपना तीसरा वनडे खेल रहे हैं और यह उनका दूसरा विकेट है। उन्होंने आखिरी वनडे अगस्त, 2018 में नेपाल के खिलाफ खेला था।

Latest Cricket News