A
Hindi News खेल क्रिकेट PAK vs ENG 3rd Test HIGHLIGHTS: तीसरे दिन का खेल खत्म, इंग्लैंड जीत के करीब, स्टोक्स-डकेट क्रीज पर

PAK vs ENG 3rd Test HIGHLIGHTS: तीसरे दिन का खेल खत्म, इंग्लैंड जीत के करीब, स्टोक्स-डकेट क्रीज पर

PAK vs ENG 3rd Test, Day 3 HIGHLIGHTS: पाकिस्तान इस सीरीज को पहले ही गंवा चुका है। क्लीन स्वीप से बचने के लिए उसे कराची टेस्ट हर हाल में जीतना होगा।

पाकिस्तान बनाम...- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES पाकिस्तान बनाम इंग्लैंड, कराची टेस्ट

PAK vs ENG 3rd Test Day 3 HIGHLIGHTS: पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच जारी टेस्ट सीरीज का तीसरा और अंतिम मुकाबला कराची में खेला जा रहा है। तीन दिन की समाप्ति के बाद इंग्लैंड ने अपनी पकड़ मजबूत कर ली है और जीत के करीब है। पाकिस्तान के 167 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए इंग्लैंड की टीम ने दो विकेट खोकर 112 रन बना लिए हैं। उसकी तरफ से ओपनर बेन डकेट (50*) और बेन स्टोक्स (10*) रन बनाकर नाबाद हैं। इससे पहले पाकिस्तान की पूरी टीम बाबर आजम और सऊद शकील की अर्धशतकीय पारियों के बावजूद 216 रन पर सिमट गई। इंग्लैंड के लिए डेब्यूटेंट रेहान अहमद सबसे सफल गेंदबाज रहे और पांच विकेट अपने नाम किए। बता दें कि इंग्लैंड की टीम रावलपिंडी और मुल्तान में टेस्ट मैच जीतने के साथ ही सीरीज में 2-0 की बढ़त बनाए हुए है। पाकिस्तान की सरजमीं पर इंग्लैंड की यह दूसरी टेस्ट सीरीज जीत थी जो 22 साल के इंतजार के बाद आई।

Latest Cricket News