A
Hindi News खेल क्रिकेट PAK vs ENG: बाबर आजम फिर विवादों में फंसे, कराची टेस्ट के दूसरे दिन इस कदम से सभी को चौंकाया

PAK vs ENG: बाबर आजम फिर विवादों में फंसे, कराची टेस्ट के दूसरे दिन इस कदम से सभी को चौंकाया

PAK vs ENG: पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच कराची में खेला जा रहा तीसरा और आखिरी टेस्ट मैच।

babar azam- India TV Hindi Image Source : AP बाबर आजम

PAK vs ENG: पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच जारी तीसरे टेस्ट में मेजबान टीम हार की कगार पर खड़ी है। बेन स्टोक्स की अगुआई वाली इंग्लैंड की टीम ने कराची में अपनी पकड़ मजबूत बना ली है सीरीज क्लीन स्वीप करने से महज 55 रन दूर है। इस बीच पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम एक नए विवादों में फंसते नजर आ रहे हैं। बाबर इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे क्रिकेट टेस्ट के दूसरे दिन पहले घंटे के दौरान क्षेत्ररक्षण के लिए नहीं उतरे। वह संभवत: खिलाड़ियों और उनके परिवारों को कड़े सुरक्षा नियमों से छूट नहीं मिलने का विरोध कर रहे थे। 

मीडिया में आई खबरों के अनुसार बाबर उस समय नाराज हो गए थे जब उन्हें टीम के अन्य साथियों और उनके परिवारों के साथ शनिवार रात टीम होटल से रात्रि भोज के लिए बाहर जाने से रोका गया। बाबर ने सरफराज अहमद, अजहर अली, शान मसूद और इमाम उल हक तथा उनके परिवार के साथ स्थानीय रेस्टोरेंट में जाने की योजना बनाई थी। बाबर हालांकि जब अपने होटल के कमरे से नीचे आए तो सुरक्षा कर्मियों ने उन्हें बाहर जाने से रोक दिया और स्पष्ट किया कि उन्हें और अन्य खिलाड़ियों को बाहर जाने के लिए पूर्व स्वीकृति लेनी होगी क्योंकि इंग्लैंड के खिलाफ श्रृंखला के लिए दोनों टीम को राष्ट्रपति स्तर की सुरक्षा मुहैया कराई गई है। कप्तान सुरक्षा कदमों से नाखुश थे और एक वरिष्ठ अधिकारी के साथ तीखी बहस के बाद वह नाराजगी में अपने कमरे में लौट गए। 

खबरों के अनुसार रविवार को वह एक घंटा टीम की अगुआई के लिए नहीं आए और सुरक्षाकर्मी के बर्ताव का विरोध करने के लिए ड्रेसिंग रूम में ही रहे। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने इस मुद्दे पर चुप्पी साध रखी है लेकिन आधिकारिक रूप से यह कहा गया है कि बाबर सिर में दर्द के कारण शुरुआती एक घंटा मैदान पर नहीं उतरे। 

Latest Cricket News