A
Hindi News खेल क्रिकेट पीएम मोदी ने की पंत की मां से बात, फोन पर लिया क्रिकेटर का हेल्थ अपडेट

पीएम मोदी ने की पंत की मां से बात, फोन पर लिया क्रिकेटर का हेल्थ अपडेट

पीएम मोदी ने ऋषभ पंत की मां से बात कर उनका हेल्थ अपडेट लिया है। बता दें कि पंत आज सुबह कार एक्सीडेंट में घायल हो गए थे।

Narendra Modi, Rishabh Pant- India TV Hindi Image Source : TWITTER पीएम नरेंद्र मोदी ने ऋषभ पंत की मां से बात कर उनका हाल पूछा।

टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत का आज सुबह भयंकर कार एक्सीडेंट हुआ। पंत दिल्ली से अपने घर रुड़की जा रहे थे। पंत का एक्सीडेंट इतना घातक था कि उनकी गाड़ी पूरी जलकर राख हो गई। जानकारी के मुताबिक क्रिकेटर की कार सड़क के डिवाइडर से टकरा गई, जिसके चलते उन्हें काफी चोट लगी है। इस हादसे के बाद भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर पंत की अच्छी सेहत की कामना की थी। लेकिन अब पीएम ने पंत की मां से भी फोन पर उनके स्वास्थ की जानकारी ली है।

पीएम ने की पंत की मां से बात

सुबह घातर कार एक्सीडेंट में गंभीर रूप से चोटिल हुए पंत की मां से अब प्रधानमंत्री मोदी ने ऋषभ फोन पर बात की है। उन्होंने ऋषभ पंत का हाल-चाल जाना और उनके स्वास्थ्य का भी अपडेट लिया। इसके अलावा पीएम ने उनके घर वालों का हौसला भी बढ़ाया है। बता दें कि इससे पहले पीएम ने पंत की अच्छी सेहत के लिए ट्वीट भी किया था। पीएम ने अपने ट्वीट में लिखा, ''जाने माने क्रिकेटर ऋषभ पंत के हादसे से व्यथित हूं। मैं उनके अच्छे स्वास्थ्य और कल्याण के लिए प्रार्थना करता हूं।''

पंत को कहां-कहां लगी चोट

एजेंसी रिपोर्ट के मुताबिक ऋषभ पंत की मर्सिडीज कार दिल्ली-देहरादून राजमार्ग पर सड़क के डिवाइडर से टकरा गई, जिसके चलते यह हादसा हुआ। 25 वर्षीय ऋषभ पंत के करीबी सूत्रों ने बताया कि, रुड़की में अपने घर जा रहे क्रिकेटर को दुर्घटना के बाद स्थानीय अस्पताल ले जाया गया। उन्होंने बताया कि पंत के सिर, पीठ और पैरों में चोट आई हैं, लेकिन उनकी हालत स्थिर है। सूत्र ने आगे यह भी कहा कि, जब कार दिल्ली नरसन बॉर्डर पर डिवाइडर से टकराई तब पंत खुद गाड़ी चला रहे थे। उन्हें तुरंत दिल्ली रोड स्थित सक्षम अस्पताल ले जाया गया, लेकिन आगे के इलाज के लिए उन्हें मैक्स अस्पताल ले जाया जाएगा।  

Latest Cricket News