A
Hindi News खेल क्रिकेट अब फिर नए बवाल में फंसे पृथ्वी शॉ, इंस्टाग्राम पर ये क्या लिख डाला?

अब फिर नए बवाल में फंसे पृथ्वी शॉ, इंस्टाग्राम पर ये क्या लिख डाला?

पृथ्वी शॉ ने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा पोस्ट कर दिया है जिसके चलते बवाल मच गया है।

Prithvi Shaw- India TV Hindi Image Source : IPL Prithvi Shaw

भारतीय स्टार ओपनर पृथ्वी शॉ का विवादों से गहरा नाता रहता आया है। हाल ही में एक इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर सपना गिल के साथ नाइट क्लब के बाहर हुए बवाल के बाद सुर्खियों में छाने वाले शॉ अब एक नई बात को लेकर चर्चा में हैं। शॉ ने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा पोस्ट कर दिया है जिसके चलते लोग हैरान हैं।

शॉ ने सोशल मीडिया पर क्या पोस्ट किया?

हाल ही में सोशल मीडिया पर सपना गिल के साथ एक नाइट क्लब में हुए विवाद के बाद सुर्खियों में आने वाले भारत के बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक हैरान करने वाला पोस्ट साझा किया, जिसने फैंस को चकित कर दिया। शॉ ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा कि कुछ लोग आपसे सिर्फ उतना ही प्यार करेंगे, जितना वे आपका इस्तेमाल कर सकते हैं। उनकी वफादारी वहीं खत्म हो जाती है, जहां फायदे खत्म हो जाते हैं।"

किसके लिए किया ऐसा पोस्ट?

हालांकि, यह स्पष्ट नहीं है कि पोस्ट किसके लिए किया गया था। शॉ हाल ही में कुछ बड़े विवादों में घिर गए थे, जब वह मुंबई के एक नाइट क्लब में सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर सपना गिल और उनके दोस्तों के साथ विवाद में पड़ गए थे। उन पर कथित तौर पर हमला किया गया था और एक कार जिसमें वह दोस्तों के साथ जा रहे थे। दोबारा सेल्फी लेने पर बेसबॉल के बल्ले से कुछ फैंस द्वारा उन पर हमला किया गया था।

2021 से टीम से बाहर

तेजतर्रार ओपनिंग बल्लेबाज ने आखिरी बार 2021 में श्रीलंका के खिलाफ टी20 में भारत के लिए एक अंतरराष्ट्रीय मैच खेला था। शॉ को जनवरी में न्यूजीलैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज के लिए टी20 टीम में चुना गया था, लेकिन किसी भी मैच में अंतिम प्लेइंग इलेवन में जगह बनाने में असफल रहे। दाएं हाथ का यह खिलाड़ी 31 मार्च से शुरू होने वाली इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में दिल्ली कैपिटल्स के लिए एक्शन में दिखाई देगा।

Latest Cricket News