A
Hindi News खेल क्रिकेट रवींद्र जडेजा ने स्टंप पर मारी गेंद, अंपायर ने भी बल्लेबाज को नहीं दिया OUT; जानिए ये बड़ी वजह

रवींद्र जडेजा ने स्टंप पर मारी गेंद, अंपायर ने भी बल्लेबाज को नहीं दिया OUT; जानिए ये बड़ी वजह

सीएसके ने केकेआर को 49 रनों से हरा दिया। इस मैच में रवींद्र जडेजा ने गेंद को स्टंप पर मारा, लेकिन भी अंपायर ने बल्लेबाज को आउट नहीं दिया।

Ravindra Jadeja- India TV Hindi Image Source : TWITTER Ravindra Jadeja

CSK vs KKR: चेन्नई सुपर किंग्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 49 रनों से हरा दिया। इस मैच में सीएसके के लिए गेंदबाजों और बल्लेबाजों ने कमाल का खेल दिखाया। अजिंक्य रहाणे और शिवम दुबे ने धमाकेदार बल्लेबाजी से सभी का दिल जीत लिया। मैच में एक ऐसी घटना हुई, जिसने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया। सीएसके के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा गेंद स्टंप पर मारी। फिर भी अंपायर ने बल्लेबाज को रन आउट नहीं दिया। 

मैच में हुआ ये ड्रॉमा 

कोलकाता नाइट राइडर्स की पारी का नौंवा ओवर रवींद्र जडेजा ने किया। इस ओवर की आखिरी गेंद पर बड़ा ड्रॉमा देखने को मिला। जब जडेजा ने आखिरी गेंद जेसन रॉय को फेंकी। उन्होंने करारा स्ट्रोक लगाया। गेंद जडेजा की तरफ गई। उन्होंने इसे पकड़ा लिया। तब तक दूसरे छोर पर खड़े रिंकू सिंह क्रीज छोड़ चुके थे। जडेजा ने गेंद स्टंप पर मारी, लाइट जली लेकिन बेल्स नहीं गिरी। इसलिए रिंकू रन आउट नहीं दिए गए। फिर फील्डर ने गेंद को विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी की तरफ फेंका। लेकिन वह गेंद को स्टंप पर मार नहीं पाए। अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

अजिंक्य रहाणे ने किया कमाल 

सीएसके लिए ऋतुराज गायकवाड़ और डेवोन कॉन्वे ने बेहतरीन शुरुआत दी। गायकवाड़ ने 35 रनों की पारी खेली। कॉन्वे ने 56 रन बनाए। वहीं, अजिंक्य रहाणे ने 71 रनों की पारी खेली। शिवम दुबे ने 21 गेंदों में 50 रन बनाए, जिसमें 2 चौके और 5 लंबे छक्के लगाए। रवींद्र जडेजा ने 18 रनों का योगदान दिया। इन बल्लेबाजों की वजह से ही सीएसके की टीम मैच में 235 रनों का बड़ा स्कोर बनाया। 

सीएसके ने हासिल की जीत 

सीएसके ने केकेआर की टीम को 236 रनों का टारगेट दिया, जिसे केकेआर की टीम हासिल नहीं कर पाई और मुकाबला 49 रनों से हार गई। केकेआर के लिए रिंकू सिंह और जेसन रॉय ने जरूर शानदार पारियां खेली, लेकिन इन बल्लेबाजों के अलावा कोई भी खिलाड़ी धमाकेदार प्रदर्शन नहीं कर पाया। रिंकू ने 53 रन बनाए। वहीं, जेसन ने 61 रनों का योगदान दिया। सीएसके लिए गेंदबाजों ने बहुत ही कसी हुई बॉलिंग की। तुषार देशपांडे और महेश तीक्ष्णा ने 2-2 विकेट चटकाए। इसके अलावा आकाश सिंह, मोईन अली, रवींद्र जडेजा और मतीशा पथीराना ने 1-1 विकेट हासिल किया। 

Latest Cricket News