A
Hindi News खेल क्रिकेट IPL 2023 की शुरुआत से पहले बड़ी मुसीबत में RCB, पूरे सीजन से बाहर हो गया ये स्टार ऑलराउंडर

IPL 2023 की शुरुआत से पहले बड़ी मुसीबत में RCB, पूरे सीजन से बाहर हो गया ये स्टार ऑलराउंडर

RCB को आईपीएल 2023 की शुरुआत से पहले ही अपने एक खिलाड़ी को खोना पड़ा है।

RCB- India TV Hindi Image Source : IPL RCB

IPL 2023: आईपीएल 2023 की उलटी गिनती शुरू हो चुकी हैं। सभी टीमें खिताब की तैयारियों में अभी से जुट गई हैं। लेकिन आईपीएल से पहले हमेशा खिलाड़ियों की फिटनेस एक बड़ा मुद्दा रहती है। कई खिलाड़ी आईपीएल से पहले ही बाहर हो चुके हैं। वहीं इसी बीच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम को एक तगड़ा झटका लगा है।

आरसीबी को तगड़ा झटका

आईपीएल 2023 की शुरुआत से पहले आरसीबी की टीम को एक तगड़ा झटका लगा है। दरअसल आरसीबी की टीम में इसी साल ऑक्शन में शामिल हुआ विल जैक्स चोट के कारण 2023 आईपीएल से बाहर हो गए हैं। दिसंबर में हुए ऑक्शन में जैक्स को आरसीबी ने 3.2 करोड़ रुपये में अपनी टीम में शामिल किया था। जैक्स मिडिल ऑर्डर में ग्लेन मैक्सवेल के साथ एक अच्छे बल्लेबाज हो सकते थे, लेकिन अब वो आईपीएल से बाहर हो चुके हैं।

हाल ही में लगी थी चोट

मीरपुर में इंग्लैंड और बांग्लादेश के बीच खेले गए दूसरे वनडे के दौरान फील्डिंग के दौरान उनकी मांसपेशियों में चोट लग गई थी, और इस सप्ताह के शुरू में स्कैन और एक विशेषज्ञ के परामर्श के बाद, उन्हें आईपीएल से बाहर होने के लिए मजबूर होना पड़ा है। ये चोट जैक्स के करियर के लिए एक बड़ा खतरा है। ये खिलाड़ी इस साल वनडे वर्ल्ड कप के लिए इंग्लैंड की टीम में शामिल होने की कोशिशों में लगा हुआ था।

इस खिलाड़ी से चल रही बातचीत

बता दें कि आरसीबी की टीम ने जैक्स का रिप्लेसमेंट खोजना भी शुरू कर दिया है। ESPNcricinfo के अनुसार न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर माइकल ब्रेसवेल को जैक्स की जगह टीम में शामिल किया जा सकता है। ब्रेसवेल पहले कभी आईपीएल में नहीं खेले हैं और वो दिसंबर की नीलामी में नहीं बिके भी नहीं थे। आरसीबी की टीम सीजन का अपना पहला मैच 2 अप्रैल को मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेलेगी। 

Latest Cricket News