A
Hindi News खेल क्रिकेट KKR के खिलाफ बीच मैच में आई RCB के लिए बुरी खबर, ये खतरनाक गेंदबाज पूरे IPL 2023 से बाहर

KKR के खिलाफ बीच मैच में आई RCB के लिए बुरी खबर, ये खतरनाक गेंदबाज पूरे IPL 2023 से बाहर

आरसीबी की टीम को केकेआर के खिलाफ मैच के बीच एक बुरी खबर सामने आई है। दरअसल एक खिलाड़ी इस टीम से बाहर हो चुका है।

RCB- India TV Hindi Image Source : PTI RCB

IPL 2023: रॉयल चैलेंजर्स की टीम आईपीएल 2023 के 9वें मुकाबले में आज कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ भिड़ रही है। इस सीजन में अपने पहले ही मुकाबले में मुंबई इंडियंस की टीम को आरसीबी ने 8 विकेट से हराया। लेकिन इस मैच में आरसीबी का एक खिलाड़ी चोटिल हो गया। अब ये खिलाड़ी आईपीएल 16 के पूरे सीजन से बाहर हो चुका है।

आरसीबी को तगड़ा झटका

हम बात कर रहे हैं इंग्लैंड के बाएं हाथ के पेसर रीस टॉप्ली की जो मुंबई के खिलाफ मैच के दौरान चोटिल हो गए थे। उनके कंधे में चोट लगी थी। इसके बाद वह पूरे मैच से बाहर रहे। अब आरसीबी के कोच संजय बांगड ने बताया कि रीस टॉपली अब पूरे आईपीएल 2023 से बाहर हो गए हैं। बांगड ने ये खबर केकेआर और आरसीबी के मैच के दौरान दी। आरसीबी के लिए इस टूर्नामेंट की शुरुआत में ये बुरी खबर है।

चोटों से जूझ रही आरसीबी

इस लीग के शुरू होने से पहले ही इंजरी ने लगभग हर टीम को परेशान कर रखा है। आरसीबी खुद ही रजत पाटीदार और जोश हेजलवुड की इंजरी से जूझ रही है। उधर पहले ही मैच में फील्डिंग करते हुए चोटिल होकर बाहर हुए गुजरात टाइटंस के केन विलियमसन पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। जसप्रीत बुमराह, श्रेयस अय्यर, मुकेश चौधरी, ऋषभ पंत, झाय रिचर्डसन जैसे खिलाड़ी भी चोट के कारण टूर्नामेंट से बाहर हैं।

बता दें कि जोश हेजलवुड को लेकर भी संजय बांगड ने एक बड़ी खबर दी। बांगड ने कहा कि हेजलवुड 14 अप्रैल को आरसीबी की टीम से जुड़ने वाले हैं। वहीं ये खिलाड़ी 17 अप्रैल से आरसीबी के लिए खेलने के लिए तैयार हो जाएगा। वहीं टॉपली के चोटिल होने के बाद डेविड विली टीम में उनकी जगह ले चुके हैं।

Latest Cricket News