A
Hindi News खेल क्रिकेट रिकी पोंटिंग का चौंकाने वाला दावा, ये फ्लॉप खिलाड़ी जिताएगा भारत को वर्ल्ड कप 2023

रिकी पोंटिंग का चौंकाने वाला दावा, ये फ्लॉप खिलाड़ी जिताएगा भारत को वर्ल्ड कप 2023

रिकी पोंटिंग ने एक बड़ा दावा किया है। पोंटिंग का मानना है कि एक खिलाड़ी भारत को 2023 वर्ल्ड कप में जीत दिला सकता है।

Ricky Ponting- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Ricky Ponting

वनडे वर्ल्ड कप 2023 इसी साल भारत में आयोजित किया जाएगा। 2011 में 12 साल पहले टीम इंडिया घर में ही आखिरी बार वर्ल्ड कप ट्रॉफी जीती थी। अब भारतीय टीम इस साल एक बार फिर से इतिहास को दोहराना चाहेगी। इसी बीच ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज बल्लेबाज रिकी पोंटिंग ने भारत के एक बल्लेबाज को लेकर चौंकाने वाला बयान दिया है। पोंटिंग ने माना है कि ये खिलाड़ी भारत को वर्ल्ड कप जिताएगा।

भारत को वर्ल्ड कप जिताएगा ये खिलाड़ी

आस्ट्रेलिया के महान क्रिकेटर रिकी पोंटिंग का मानना है कि सूर्यकुमार यादव में भारत को विश्व कप जिताने की क्षमता है और खराब फॉर्म के बावजूद सेलेक्टर्स को उसे टीम में रखना चाहिए। सूर्यकुमार टी20 क्रिकेट का अपना फॉर्म 50 ओवरों के क्रिकेट में दोहरा नहीं सके हैं। वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ लगातार तीन मैचों में खाता खोले बिना आउट हुए।

पोंटिंग ने आईसीसी रिव्यू में कहा कि दुनिया में सभी को पता है कि सूर्यकुमार क्या कर सकता है। पिछले एक साल में उसने शानदार प्रदर्शन किया है। मेरा मानना है कि भारत को उस पर भरोसा करना चाहिए क्योंकि वह ऐसा खिलाड़ी है जो आपको विश्व कप दिला सकता है। उन्होंने कहा कि वह लगातार अच्छा नहीं खेल पा रहा है लेकिन वह बड़े मैचों का खिलाड़ी है। जैसे ऑस्ट्रेलिया के लिए एंड्रयू साइमंड्स था। 

अय्यर की जगह मिला था मौका

श्रेयस अय्यर की गैरमौजूदगी में ये उम्मीद भी है कि सूर्या को लगातार मौके मिलते रहेंगे। कप्तान रोहित ने सूर्या को लेकर कहा कि श्रेयस अय्यर की गैरमौजूदगी में एक बार फिर सूर्यकुमार यादव को बैक किया जाएगा। बता दें कि सूर्या ने भारतीय टीम के लिए कुल 22 वनडे मुकाबले खेले हैं, इस दौरान उनके बल्ले से सिर्फ 25 की औसत से 433 रन निकले हैं। वहीं वो सिर्फ 2 हाफ सेंचुरी लगा पाए हैं।

Latest Cricket News