A
Hindi News खेल क्रिकेट Rishabh Pant: पंत के पीछे-पीछे ऑस्ट्रेलिया पहुंची उर्वशी! पोस्ट में लिखा- मैंने अपने दिल...

Rishabh Pant: पंत के पीछे-पीछे ऑस्ट्रेलिया पहुंची उर्वशी! पोस्ट में लिखा- मैंने अपने दिल...

Rishabh Pant: उर्वशी ने इंस्टाग्राम पर कुछ पोस्ट शेयर की थीं, जिन्हें लेकर उनको जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

Urvashi and Rishabh Pant- India TV Hindi Image Source : TWITTER Urvashi and Rishabh Pant

Highlights

  • पंत के पीछे-पीछे ऑस्ट्रेलिया पहुंची उर्वशी
  • पोस्ट में लिखा- मैंने अपने दिल...
  • लोगों ने जमकर लिए मजे

Rishabh Pant Urvanshi Rautela: बॉलिवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला आजकल सुर्खियों में छाई हुई हैं। क्रिकेटर ऋषभ पंत के साथ उनका नाम जोड़कर लोग सोशल मीडिया पर काफी मजे ले रहे हैं।  हाल ही में उर्वशी ने इंस्टाग्राम पर कुछ पोस्ट शेयर की थीं, जिन्हें लेकर उनको जमकर ट्रोल किया जा रहा है। वहीं उन्होंने अपनी फोटोज में जो कैप्शन लगाया है उससे लोग लगातार कयास लगा रहे हैं कि आखिर वो किसके लिए हैं और उर्वशी ने वैसा क्या लिखा। 

उर्वशी के पोस्ट ने मचाई सनसनी

दरअसल, उर्वशी ने कुछ फोटोज अपने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम और फेसबुक पर फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'मैंने अपने दिल को फॉलो किया और यह मुझे ऑस्ट्रेलिया ले आया।' अब उनके इस पोस्ट पर नेटिजंस कमेंट कर उनका नाम पाकिस्तानी क्रिकेटर नसीम शाह और भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत के साथ जोड़ रहे हैं। बता दें कि आगामी  टी20 वर्ल्ड कप के लिए पंत भारतीय टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया पहुंच चुके हैं। ऐसे में लोग और ज्यादा इस पोस्ट को लेकर अलग-अलग कमेंट कर रहे हैं।

सोशल मीडिया रिएक्शन्स पर एक नजर

उर्वशी के इन पोस्ट के बाद से ही ऋषभ पंत के फैंस उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। वहीं कई फैंस उनका नाम नसीम शाह के साथ जोड़ रहे हैं। एक नजर उर्वशी के पोस्ट को लेकर लोगों के रिएक्शन्स पर:

नसीम शाह और उर्वशी के बीच क्या था मामला

बीते सिंतबर महीने में उर्वशी दुबई में भारत-पाकिस्तान का मुकाबला देखने स्टेडियम में पहुंची थीं।  मैच के बाद उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह और नसीम दोनों मुस्कुराते नजर आ रहे थे। हालांकि, यह वीडियो बनाया किसी फैन पेज ने था लेकिन स्टोरी पर लगाकर अभिनेत्री ट्रोल हो गई थी। बता दें कि नसीम शाह ने अफगानिस्तान के खिलाफ एशिया कप सुपर फोर मुकाबले में पाकिस्तान को रोमांचक जीत दिलाई थी। नसीम तेज गेंदबाजी के लिए जाने जाते हैं। वहीं पंत और उर्वशी के पुराने रिश्ते की चर्चा अक्सर होती रहती है। हालांकि पंत इस वक्त ईशा नेगी के साथ रिलेशनशिप में हैं।

Latest Cricket News