A
Hindi News खेल क्रिकेट India Legends vs West Indies Legends Highlights: गीले आउटफील्ड के कारण रद्द हुआ तेंदुलकर-लारा के बीच मुकाबला

India Legends vs West Indies Legends Highlights: गीले आउटफील्ड के कारण रद्द हुआ तेंदुलकर-लारा के बीच मुकाबला

India Legends vs West Indies Legends Highlights: कानपुर के ग्रीन पार्क में होने वाली सचिन तेंदुलकर की इंडिया लीजेंड्स और ब्रायन लारा की वेस्टइंडीज लीजेंड्स के बीच की टक्कर गीले आउटफील्ड के कारण रद्द हो गया।

Brian Lara and Sachin Tendulkar- India TV Hindi Image Source : TWITTER Brian Lara and Sachin Tendulkar

India Legends vs West Indies Legends Highlights: रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2022 के अपने दूसरे मुकाबले में इंडिया लीजेंड्स की टक्कर वेस्टइंडीज लीजेंड्स से होनी थी। कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में होने वाले इस मैच में इंडिया लीजेंड्स की कप्तानी मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के हाथों में थी जबकि वेस्टडीज लीजेंड्स की कमान ब्रायन लारा के हाथों में थी। लेकिन गीले आउटफील्ड के कारण ये मुकाबला एक भी गेंद फेंके बगैर रद्द कर दिया गया। दोनों ही टीमें इस टूर्नामेंट में अब तक एक-एक मैच खेली चुकी हैं जिसमें इन्हें जीत मिली थी। इंडिया लीजेंड्स ने पिछले मैच में साउथ अफ्रीका लीजेंड्स को 61 रनों से करारी शिकस्त दी थी। इस मुकाबले में सचिन ने 15 गेंदों पर 16 रन की पारी खेली जिसमें 2 चौके शामिल थे। सुरेश रैना ने आक्रामक पारी खेली। उन्होंने 22 गेंदों पर 4 चौके और 1 छक्का लगाकर 33 रन बनाए। स्टुअर्ट बिन्नी ने 42 गेंदों पर नाबाद 82 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली जिसमें 5 चौकों के साथ 6 शानदार छक्के भी शामिल थे। यूसुफ पठान ने 15 गेंदों पर 35 रन की आतिशी पारी खेली। 218 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए साउथ अफ्रीका की टीम 20 ओवर में 9 विकेट पर 156 रन बनाए। मेहमान टीम की ओर से सबसे ज्यादा 38 रन कप्तान जोंटी रोड्स ने बनाए।  

Latest Cricket News