A
Hindi News खेल क्रिकेट Road Safety World Series: भारत में मई-जून के महीने में खेला जाएगा रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज़ क्रिकेट टूर्नामेंट

Road Safety World Series: भारत में मई-जून के महीने में खेला जाएगा रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज़ क्रिकेट टूर्नामेंट

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज़ क्रिकेट टूर्नामेंट भारत में चार स्थानों पर मई-जून 2022 में खेली जाएगी। पहले यह टूर्नामेंट फरवरी-मार्च में खेला जाना था, लेकिन अब तारीखों को पीछे धकेल दिया गया है। 

File photo of Road Safety World Series Final- India TV Hindi Image Source : TWITTER/SACHIN_RT File photo of Road Safety World Series Final

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज़ क्रिकेट टूर्नामेंट भारत में चार स्थानों पर मई-जून 2022 में खेली जाएगी। पहले यह टूर्नामेंट फरवरी-मार्च में खेला जाना था, लेकिन अब तारीखों को पीछे धकेल दिया गया है। घटनाक्रम की जानकारी रखने वाले सूत्रों ने एएनआई को पुष्टि की कि टूर्नामेंट चार स्थानों पर खेला जाएगा और आयोजक मई के अंतिम सप्ताह में टूर्नामेंट शुरू करना चाहते हैं।

हरमनप्रीत कौर को टीम से बाहर करने की उठी मांग, पूर्व कप्तान ने कहा- प्रयास दिखने चाहिए

सूत्र ने एएनआई से कहा, "टूर्नामेंट का आयोजन चार स्थानों - हैदराबाद, विशाखापत्तनम, लखनऊ और इंदौर में किया जाएगा। पहले, हम फरवरी के अंतिम सप्ताह में टूर्नामेंट शुरू करना चाह रहे थे, लेकिन अब कार्यक्रम को आगे बढ़ा दिया गया है और यह  मई के अंतिम सप्ताह में शुरू होगा, “ सूत्र ने आगे कहा, "फाइनल जून में खेला जाएगा और हमें पहले ही हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन से मंजूरी मिल गई है।"

इससे पहले, बांग्लादेश मीडिया में खबर आई थी कि खालिद महमूद, महराब हुसैन और राजिन सालेह जैसे बांग्लादेश के पूर्व खिलाड़ियों को रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज़ के उद्घाटन संस्करण में शामिल होने के लिए भुगतान नहीं किया गया है। हालांकि, पूर्व खिलाड़ी राजिन सालेह ने हाल ही में एक वीडियो जारी किया, जिसमें स्पष्ट रूप से कहा गया कि टूर्नामेंट में शामिल होने के लिए उन्हें उनका भुगतान मिल गया है। "यह एक शानदार टूर्नामेंट था, यह हमारे लिए एक शानदार यात्रा थी। मुझे पता है कि कुछ भुगतान मुद्दे हैं, लेकिन अब इसे साफ कर दिया गया है। अगली श्रृंखला के लिए सभी को शुभकामनाएं, अगर मुझे एक बार टूर्नामेंट खेलने का मौका मिलता है फिर से, मैं वहां रहूंगा।"

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज़ के उद्घाटन संस्करण में भारत, इंग्लैंड, दक्षिण अफ्रीका, श्रीलंका और वेस्टइंडीज की टीमों ने भाग लिया था। इन देशों के क्रिकेट दिग्गजों ने शानदार प्रदर्शन किया था और  सचिन तेंदुलकर के नेतृत्व में भारतीय दिग्गज ने टूर्नामेंट का उद्घाटन संस्करण जीता। पिछले सीजन के फाइनल में इंडिया लीजेंड्स ने श्रीलंका लीजेंड्स को 14 रन से हराकर टूर्नामेंट जीत लिया था।

Latest Cricket News