A
Hindi News खेल क्रिकेट रोहित-विराट पाकिस्तान के खिलाफ बुरी तरह फेल, फैंस ने जमकर काटा बवाल

रोहित-विराट पाकिस्तान के खिलाफ बुरी तरह फेल, फैंस ने जमकर काटा बवाल

विराट कोहली और रोहित शर्मा पाकिस्तान के खिलाफ बुरी तरह फेल रहे। जिसके बाद इन दोनों खिलाड़ियों को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

Virat Kohli and Rohit Sharma out- India TV Hindi Image Source : TWITTER Virat Kohli and Rohit Sharma out

Asia Cup 2023, IND vs PAK: भारतीय क्रिकेट टीम आज पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप के हाईवोल्टेज मुकाबले में भिड़ रही है। इस मुकाबले में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। लेकिन उम्मीद के मुताबिक ये फैसला बेहद खराब साबित हुआ और टीम इंडिया ने 10 ही ओवर में अपने 3 विकेट खो दिए। आउट होने वाले बल्लेबाजों में विराट कोहली और कप्तान रोहित शर्मा का भी नाम था। जिसके बाद इन दोनों ही बल्लेबाजों को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। 

रोहित-विराट हुए फेल

शाहीन अफरीदी के सामने रोहित और विराट दोनों ही बुरी तरह फेल रहे। इस मैच के पांचवें ओवर की आखिरी गेंद पर शाहीन ने एक अंदर आती हुई गेंद पर रोहित शर्मा को बोल्ड कर दिया। रोहित का रिएक्शन देखकर लग रहा था कि उन्हें समझ ही नहीं आया कि गेंद कहां आई और कहां गई। ऐसा ही कुछ मैच के 7वें ओवर में भी देखने को मिला जब विराट कोहली एक अंदर आती हुई गेंद पर बोल्ड हो गए। उनका विकेट भी शाहीन ने ही लिया। रोहित इस मैच में 11 और विराट सिर्फ 4 रन बनाकर पवेलियन लौट गए।

जमकर हो रहे ट्रोल

रोहित और विराट को एक बार फिर लेफ्ट आर्म पेसर के सामने फेल होते देख सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। फैंस जमकर तरह-तरह के रिएक्शन कोहली और रोहित के आउट होने पर दे रहे हैं।  

दोनों टीमों की प्लेइंग 11:

भारत: रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, ईशान किशन (विकेटकीपर), विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज। 

पाकिस्तान: फखर जमान, इमाम-उल-हक, बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), आगा सलमान, इफ्तिखार अहमद, शादाब खान, मोहम्मद नवाज, शाहीन अफरीदी, नसीम शाह, हारिस रऊफ। 

Latest Cricket News