A
Hindi News खेल क्रिकेट Rohit Sharma Birthday: रोहित को पत्नी रितिका ने ऐसे किया बर्थडे विश, हिटमैन को कहा- Hakuna Matata; क्या है मतलब?

Rohit Sharma Birthday: रोहित को पत्नी रितिका ने ऐसे किया बर्थडे विश, हिटमैन को कहा- Hakuna Matata; क्या है मतलब?

रोहित शर्मा के 35वें जन्मदिन पर उनकी पत्नी रितिका सजदेह ने उन्हें खास अंदाज में जन्मदिन की शुभकामनाएं दी। उनके पोस्ट पर दोनों की लव स्टोरी के पीछे का कारण रहे युवराज सिंह ने भी कमेंट किया।

<p>रोहित शर्मा का...- India TV Hindi Image Source : इंस्टाग्राम (@RITSSAJDEH) रोहित शर्मा का युवराज सिंह की राखी बहन रितिका सजदेह पर दिल आया था

Highlights

  • 30 अप्रैल 2022 को 35वर्ष के हुए भारतीय कप्तान रोहित शर्मा
  • हिटमैन को पत्नी रितिका सजदेह ने खास अंदाज में किया विश
  • युवराज सिंह ने भी रितिका के पोस्ट पर कमेंट कर रोहित को किया विश

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा शनिवार 30 अप्रैल को अपना 35वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस मौके पर उन्हें दुनियाभर के कई सारे विश भी मिले। इसी कड़ी में उनकी पत्नी रितिका सजदेह ने भी हिटमैन को खास अंदाज में स्पेशल मैसेज लिखते हुए बर्थडे विश किया। रितिका के पोस्ट पर पूर्व क्रिकेटर और उनके राखी भाई युवराज सिंह ने भी रोहित को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी।

रितिका सजदेह ने रोहित शर्मा को बर्थडे विश करते हुए अपनी, रोहित की और बेटी समायरा की कई तस्वीरें शेयर कीं। साथ ही उन्होंने हार्ट इमोजी के साथ एक मैसेज लिखा कि,"हैपिएस्ट बर्थडे Rooo. सैमी (समायरा) और मैं आपको बहुत ज्यादा प्यार करते हैं। थैंक्यू हमारे हकुना मटाटा (Hakuna Matata) बनने के लिए।"

रितिका ने पति रोहित को अपना और बेटी समायरा का हकुनाना मटाटा बताया। इस शब्द का अंग्रेजी मतलब No Worries यानी 'कोई भी परेशानी नहीं' होता है। वहीं यह एक कार्टून कैरेक्टर भी है। यानी रितिका रोहित को अपना और बेटी समायरा का हमेशा ख्याल रखने वाला और कोई भी परेशानी नहीं होने वाला व्यक्ति बता रही हैं।

युवराज सिंह ने भी किया विश!

सिक्सर किंग कह जाने वाले युवराज सिंह ने भी रोहित शर्मा को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए अपनी राखी बहन रितिका के इस पोस्ट पर कमेंट किया। युवी ने लिखा कि,"हैप्पी बर्थडे ब्रदर मैन।" इस पोस्ट के रिप्लाई में एक यूजर ने लिखा कि, इन दोनों की जिंदगी के पीछे का छिपा हुआ कारण आप हैं। जी हां, यह सच है युवराज के जरिए ही रितिका और रोहित की पहली मुलाकात हुई थी। इसके बाद दोनों की दोस्ती हुई।

युवी के जरिए मिले थे रोहित और रितिका

रितिका सजदेह युवराज सिंह की राखी बहन हैं। रोहित ने कुछ साल पहले बताया था कि एक समय जब वह महज 20 वर्ष के थे एक विज्ञापन के इवेंट में उनकी पहली मुलाकात रितिका से हुई थी। युवी पहले से ही रितिका को जानते थे। इसके बाद दोनों की दोस्ती हो गई और धीरे-धीरे दोस्ती प्यार में तब्दील हो गई। 13 दिसंबर 2015 को दोनों शादी के पवित्र बंधन में बंध गए थे। 30 दिसंबर 2018 को दोनों एक बेटी समायरा के भी माता-पिता बने।

Latest Cricket News