A
Hindi News खेल क्रिकेट 'हमने RCB के ऊपर एहसान किया था', रोहित को प्लेऑफ में पहुंचने के लिए चाहिए बैंगलोर की मदद

'हमने RCB के ऊपर एहसान किया था', रोहित को प्लेऑफ में पहुंचने के लिए चाहिए बैंगलोर की मदद

रोहित शर्मा ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ जीत के बाद आरसीबी को लेकर बड़ा बयान दिया।

Rohit Sharma- India TV Hindi Image Source : AP Rohit Sharma

IPL: आईपीएल 2023 के 69वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने सनराइजर्स हैदराबाद को 8 विकेट से मात दी। इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए सनराइजर्स की टीम ने बोर्ड पर 200 रन तो टांग दिए थे। लेकिन मुंबई के बल्लेबाजों ने इस टारगेट को चेज कर लिया। इस जीत के साथ मुंबई की प्लेऑफ उम्मीदों को एक बड़ी राहत मिली। लेकिन ये टीम अभी भी गुजरात के खिलाफ आरसीबी की हार के बाद ही प्लेऑफ में पहुंच पाएगी। इसी बीच मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने बड़ा बयान दिया है।

रोहित ने मुंबई की जीत पर क्या कहा?

मुंबई की जीत के बाद रोहित ने कहा कि हम उस मानसिकता के साथ आए थे, हम जीतना चाहते थे और इस बात की चिंता नहीं करना चाहते थे कि कहीं और क्या होगा। आप क्या नियंत्रित कर सकते हैं, आप नियंत्रित कर सकते हैं और फिर सर्वश्रेष्ठ के लिए आशा कर सकते हैं। मैंने किसी से बात नहीं की है। अगर हम आगे नहीं बढ़ते हैं, तो इसके लिए हम खुद को दोषी मानते हैं। अगर हम आगे बढ़ते हैं, तो मैं सारा श्रेय लड़कों को दूंगा।

आरसीबी से उम्मीद- रोहित

रोहित ने आगे कहा कि यह वैसे काम करता है। पिछले साल, हमने आरसीबी के लिए एक बड़ा एहसान किया था, मुझे उम्मीद है कि हमें वह परिणाम मिलेगा जिसकी हम तलाश कर रहे हैं। जैसे ही हम साथ गए हमने बहुत सी चीजें ठीक कीं। हमने अच्छी शुरुआत नहीं की और फिर लगातार तीन मैच जीते। यहां पंजाब के खिलाफ जिस मैच में हमें 18 गेंदों पर 34 रनों की जरूरत थी, हम शायद अच्छा खेल सकते थे। और एलएसजी के खिलाफ आखिरी गेम, पारी के पहले हाफ के बाद खेल हमारे हाथ में था। हम उसमें बहुत ज्यादा नहीं देख सकते हैं।

ग्रीन के शतक से जीती मुंबई

मुंबई इंडियंस की जीत के सबसे बड़े हीरो कैमरन ग्रीन रहे। ग्रीन ने इस मैच में नाबाद रहते हुए 47 गेंदों पर शतक ठोक दिया। इस पारी में उन्होंने 8 चौके और 8 छक्के ठोके। वहीं उनका साथ कप्तान रोहित शर्मा ने बखूबी निभाया जिन्होंने 56 रनों की शानदार पारी खेली। वहीं सूर्यकुमार यादव ने नाबाद 25 रन की पारी खेली।

Latest Cricket News