A
Hindi News खेल क्रिकेट रोहित शर्मा ने श्रीलंका सीरीज के लिए शुरू की तैयारी, प्रैक्टिस की फोटो देख सूर्या ने किया कमेंट

रोहित शर्मा ने श्रीलंका सीरीज के लिए शुरू की तैयारी, प्रैक्टिस की फोटो देख सूर्या ने किया कमेंट

IND vs SL: भारत और श्रीलंका के बीच जनवरी में होने वाली वनडे सीरीज में लौटेंगे कप्तान रोहित शर्मा, चोट की वजह से टी20 सीरीज में मिला है आराम।

Rohit Sharma, ind vs sl- India TV Hindi Image Source : ROHIT SHARMA INSTAGRAM रोहित शर्मा

IND vs SL: भारतीय कप्तान रोहित शर्मा दोबारा से टीम की कमान संभालने के लिए तैयार हैं। बांग्लादेश दौरे पर दूसरे वनडे मैच में चोटिल होने की वजह से पूरे टूर से बाहर होने के बाद रोहित अब फिर से मैदान पर लौटने के लिए बेताब हैं और इसकी एक झलक उन्होंने अपने फैंस के साथ शेयर की। उन्होंने बुधवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की जिसमें वह वॉर्म-अप करते नजर आ रहे हैं।

रोहित की फोटोज को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और लगातार कमेंट कर रहे हैं जबकि आईपीएल में उनकी कप्तानी में खेलने वाले भारतीय स्टार क्रिकेटर सूर्यकुमार यादव ने भी इमोजी का रिएक्शन देते हुए उनकी वापसी पर खुशी का इजहार किया।

गौरतलब है कि रोहित के लिए यह साल कुछ खास नहीं रहा और वह अपनी व्यक्तिगत फॉर्म को लेकर संघर्ष करने के साथ-साथ चोट और अपनी फिटनेस से भी परेशान रहे। इसके अलावा उनकी कप्तानी पर भी लगातार सवाल उठते रहे। लेकिन इन सबके बीच हिटमैन के नाम से मशहूर रोहित ने टीम की कमान संभालने और अपनी पुरानी फॉर्म को हासिल करने के लिए फिर से तैयारी शुरू कर दी है। 

रोहित श्रीलंका के खिलाफ जनवरी में होने वाली वनडे सीरीज के साथ नए साल की शुरुआत करेंगे। उन्हें मंगलवार को भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) की तरफ से जारी टीम में वनडे सीरीज के लिए कप्तान बनाया गया है। जबकि टी20 सीरीज में उन्हें आराम दिया गया है। रोहित की गैरमौजूदगी में हार्दिक पांड्या टी20 सीरीज में टीम इंडिया की कमान संभालेंगे।

वनडे के लिए भारतीय टीम: 

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर), इशान किशन (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या (उपकप्तान), वाशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, अक्षर पटेल, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, उमरान मलिक, अर्शदीप सिंह।

भारत और श्रीलंका वनडे सीरीज का शेड्यूल:
  • 10 जनवरी 2023: पहला वनडे, गुवाहाटी
  • 12 जनवरी 2023: दूसरा वनडे, कोलकाता
  • 15 जनवरी 2023: तीसरा वनडे, त्रिवेंद्रम

Latest Cricket News