A
Hindi News खेल क्रिकेट 'क्या है यार ये', पत्रकार ने पूछा अटपटा सवाल! फिर रोहित के जवाब से बाबर भी नहीं रोक पाए हंसी

'क्या है यार ये', पत्रकार ने पूछा अटपटा सवाल! फिर रोहित के जवाब से बाबर भी नहीं रोक पाए हंसी

रोहित शर्मा से वर्ल्ड कप से पहले एक ऐसा सवाल पूछा गया जिसने सभी को हैरान कर दिया। इसपर रोहित का जवाब भी जमकर वायरल हो रहा है।

Rohit Sharma and Babar Azam- India TV Hindi Image Source : TWITTER Rohit Sharma and Babar Azam

ODI World Cup 2023: वनडे वर्ल्ड कप की शुरुआत होने में कुछ ही समय बाकी है। टीम इंडिया अपने पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया का सामना 8 अक्टूबर को करने वाली है। इस बड़े टूर्नामेंट से पहले आज कैप्टन्स डे का आयोजन किया गया, जहां सभी 10 टीमों के कप्तान बातचीत के लिए जुड़े। कप्तानों के इस कार्यक्रम में भारत के रोहित शर्मा भी शामिल थे। इसी बीच एक पत्रकार के सवाल पर रोहित का जवाब जमकर वायरल हो रहा है।

पत्रकार ने पूछा अटपटा सवाल

रोहित शर्मा से कैप्टन्स डे पर एक पत्रकार ने पूछा कि पिछला वर्ल्ड कप फाइनल न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के बीच खेला गया। ये मैच टाई रहा और फिर सुपर ओवर कराया गया। फिर वो भी टाई हुआ। जिसके बाद इंग्लैंड को चैंपियन घोषित किया गया। वहां इन दोनों टीमों को भी चैंपियन बनाया जा सकता था। इस बारे में आप क्या कहेंगे?

रोहित भी हुए हैरान

पत्रकार के इस सवाल पर कप्तान रोहित का रिएक्शन कुछ ऐसा था जिसपर पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम और बाकी सब भी हंसने लगे। रोहित ने कहा कि ये क्या है यार। ये मेरा काम नहीं है सर। घोषित करना मेरा काम नहीं है। रोहित इस दौरान काफी नाराज भी नजर आए।

अहमदाबाद में भारत-पाकिस्तान का सामना

वर्ल्ड कप 2023 के सबसे पहले मुकाबले में इंग्लैंड और न्यूजीलैंड की टीम का सामना होने वाला है। वहीं भारतीय टीम अपने पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया का सामना 8 अक्टूबर को करेगी। वहीं भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाला हाईवोल्टेज मुकाबला 14 अक्टूबर को खेला जाना है। पाकिस्तान की टीम वनडे वर्ल्ड कप के इतिहास में कभी भी भारतीय टीम को नहीं हरा पाई है। इन दोनों टीमों का सामना वर्ल्ड कप में 7 बार हुआ है, जहां हर बार भारतीय टीम ने जीत हासिल की है। ऐसी ही उम्मीद तब भी रहेगी, जब ये दोनों टीमें नरेंद्र मोदी स्टेडियम में एक-दूसरे का सामना करेंगी। 

Latest Cricket News