A
Hindi News खेल क्रिकेट VIDEO : सचिन तेंदुलकर के जन्मदिन पर वीरेंद्र सहवाग का बड़ा खुलासा, चुप कराने के लिए खिलाते थे केले

VIDEO : सचिन तेंदुलकर के जन्मदिन पर वीरेंद्र सहवाग का बड़ा खुलासा, चुप कराने के लिए खिलाते थे केले

वीरेंद्र सहवाग ने भी उनके जन्मदिन पर सचिन तेंदुलकर को शुभकामनाएं दी हैं, लेकिन बिल्कुल अलग अंदाज में।

Sachin Tendulkar-Virender sehwag- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Sachin Tendulkar-Virender sehwag

Highlights

  • क्रिकेट के भगवान हे जाने वाले सचिन तेंदुलकर आज 49 साल के हुए
  • 24 अप्रैल 1973 को हुआ था दुनिया के महान बल्लेबाज सचिन का जन्म
  • वीरेंद्र सहवाग ने सचिन तेंदुलकर को अपने अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई

आज 23 अप्रैल है और क्रिकेट फैंस जानते हैं कि आज किसका जन्मदिन है। आज क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर का जन्मदिन है। पूरी दुनिया आज सचिन तेंदुलकर को उनके जन्मदिन पर बधाई दे रही है। फिर सचिन तेंदुलकर के सबसे बड़े फॉलोअर वीरेंद्र सहवाग कहां पीछे रहने वाले हैं। वीरेंद्र सहवाग ने भी उनके जन्मदिन पर सचिन तेंदुलकर को शुभकामनाएं दी हैं, लेकिन बिल्कुल अलग अंदाज में। उसी तरह से जिसके लिए वीरेंद्र सहवाग जाने जाते हैं। वीरेंद्र सहवाग ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। 

वीरेंद्र सहवाग ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो 
वीरेंद्र सहवाग इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में सामने एक प्लेट में केले लेकर बैठे हैं। वीरेंद्र सहवाग ने कहा कि सचिन तेंदुलकर की ​सबसे ज्यादा उम्मीद उन्हीं से होती थी। आगे वे कहते हैं कि वे रन बन बनाएं या न बनाएं, लेकिन ड्रेसिंग रूम में मैच देखते वक्त चुप जरूर रहें। वो मुझे चुप कराने के लिए हमेशा केले खिलाते थे, ताकि वीरू बोल न पाएं। आज सचिन पा जी के जन्मदिन पर मैं उन्हें सबसे बड़ा गिफ्ट यही दे रहा हूुं अपनी चुप्पी। आज मैं कुछ नहीं बोलूंगा। इसके बाद वे सचिन तेंदुलकर को जन्मदिन की बधाई देते हैं और कहते हैं मैं केले पेलता हूं। इसके साथ ही इस शेयर किए गए वीडियो में वीरेंद्र सहवाग ने लिखा है ​कि और आपके जन्मदिन पर ये तोहफा हमने अपने आप को दिया है। क्योंकि आफ स्पिनर और केले, दोनों पेलने के लिए ही तो बने हैं। वीरेंद्र सहवाग का ये वी​डियो सोशल मीडिया पर धूम मचाए हुए हैं। इसे खूब पसंद किया जा रहा है। 

सचिन तेंदुलकर और वीरेंद्र सहवाग की जोड़ी की बहुत खतरनाक 
आपको याद ही होगा कि एक वक्त में सचिन तेंदुलकर और वीरेंद्र सहवाग की ओपनिंग जोड़ी ने पूरी दुनिया में धूम मचा रखी थी। हर गेंदबाज भारत के खिलाफ खेलने से पहले यही सोचता था कि आज उसका सामना सचिन और सहवाग से होगा। विरोधी टीमों की पूरी रणनीति इसी के इर्द गिर्द घूमती थी कि सचिन और सहवाग को अगर जल्दी आउट कर ​लिया तो फिर समझो मैच जीत गए और अगर इसमें से कोई भी चल गया तो जमकर खबर ली जाएगी। 

Latest Cricket News