A
Hindi News खेल क्रिकेट संजू सैमसन दूसरे टी20 मैच से होंगे बाहर! सामने आया ये बड़ा अपडेट

संजू सैमसन दूसरे टी20 मैच से होंगे बाहर! सामने आया ये बड़ा अपडेट

Sanju Samson : भारत और श्रीलंका के बीच खेली जा रही टी20 सीरीज के दूसरे मैच से संजू सैमसन बाहर रह सकते हैं।

Sanju Sanson- India TV Hindi Image Source : GETTY Sanju Sanson

Sanju Samson : भारत और श्रीलंका के बीच टी20 सीरीज का दूसरा मैच गुरुवार को पुणे में खेला जाना है। भारत और श्रीलंका की टीमें पुणे पहुंच भी चुकी हैं। इस बीच रणनीतियों पर विचार विमर्श किया जा रहा है कि दूसरे मैच में कौन कौन से खिलाड़ी प्लेइंग इलेवन का हिस्सा होंगे और कौन बाहर रहेगा। इस बीच टीम इंडिया कैंप से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। पता चला है कि संजू सैमसन दूसरे टी20 मैच से बाहर रह सकते हैं। संजू सैमसन पहले मैच में खेले थे और कप्तान हार्दिक पांड्या ने उन्हें चौथे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए भेजा था, लेकिन वे उस तरह का प्रदर्शन नहीं कर पाए थे, जिसकी उम्मीद की जा रही थी। वहीं पहले ही ओवर में उनसे एक कैच भी छूट गया था, हालांकि इसके बाद उन्होंने दो कैच लपके और इसकी भरपाई की। 

Image Source : APSanju Samson

संजू सैमसन के घुटने में लगी चोट, मुंबई में ही किया जाएगा स्कैन 
संजू सैमसन भारत की प्लेइंग इलेवन से दूसरे मैच में बाहर रह सकते हैं। अब से कुछ ही देर पहले क्रिकबज की एक रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें कहा जा रहा है कि संजू सैमसन टीम के साथ पुणे नहीं पहुंचे हैं। बताया जा रहा है कि संजू सैमसन के घुटने में चोट लगी है और वे अभी तक मुंबई में ही हैं, ताकि घुटने का स्कैन कराया जा सके। बताया जा रहा है कि ये चोट उसी वक्त लगी, जब हार्दिक पांड्या के पहले ओवर में उन्होंने कैच लपकने के लिए डाइव लगाई थी। उन्होंने गेंद को पकड़ भी लिया था, लेकिन जब वे जमीन पर गिरे, उसी वक्त गेंद हाथ से निकल गई और कैच भी फिसल गया। ये बात और है कि इसके बाद वे मैदान पर ही रहे और फील्डिंग भी करते हुए नजर आए। बताया जा रहा है कि चोट बहुत ज्यादा गंभीर तो नहीं है, लेकिन फिर भी स्कैन कराया जाना जरूरी है। जब मैच खत्म हुआ, तब उनके घुटने पर कुछ सूजन आ गई थी, इसलिए वे मुंबई में ही रुके हुए हैं। 

Image Source : APRahul Tripathi

संजू सैमसन नहीं खेले तो राहुल त्रिपाठी को मिल सकता है मौका 
ऐसे में अब माना जाना चाहिए कि संजू सैमसन दूसरा टी20 मैच मिस कर सकते हैं, अगर चोट ज्यादा गंभीर नहीं हुई तो तीसरे मैच के लिए वे उपलब्ध हो सकते हैं, लेकिन अभी इसके बारे में पक्के तौर पर कुछ नहीं कहा जा सकता। अगर संजू सैमसन बाहर होते हैं तो फिर हो सकता है कि भारत की प्लेइंग इलेवन में राहुल त्रिपाठी को मौका दिया जाए। जो कई बार भारतीय टीम में शामिल हो चुके हैं, लेकिन अभी तक डेब्यू करने का मौका उन्हें नहीं मिला है। सीरीज के पहले मैच में शुभमन गिल और शिवम मावी ने डेब्यू किया था, अब एक और खिलाड़ी डेब्यू करने की दहलीज पर खड़ा है। इस बीच संजू सैमसन के लिए बीसीसीआई की ओर से कुछ अपडेट आने का इंतजार किया जाना चाहिए। 

Latest Cricket News