A
Hindi News खेल क्रिकेट इस अंजान शख्स ने खोले सपना के राज, पृथ्वी शॉ के सेल्फी विवाद में सामने आया सबसे बड़ा सच

इस अंजान शख्स ने खोले सपना के राज, पृथ्वी शॉ के सेल्फी विवाद में सामने आया सबसे बड़ा सच

पृथ्वी शॉ के साथ सेल्फी का एक नया विवाद जुड़ गया है। इस मामले में इनफ्लुएंसर सपना गिल को लेकर एक नया विवाद सामने आया है।

Prithvi Shaw- India TV Hindi Image Source : TWITTER Prithvi Shaw

स्टार भारतीय बल्लेबाज पृथ्वी शॉ गुरुवार की रात एक नए विवाद में फंस गए। दरअसल कुछ लोग शॉ के साथ बार-बार सेल्फी लेना चाह रहे थे। शॉ के मना करने पर उन लोगों ने विवाद कर दिया। फिर मामला यहां तक बढ़ गया कि उसके बाद उस लड़की के दोस्तों ने शॉ के दोस्त की गाड़ी पर हमला किया और शीशे वगैरह भी तोड़ दिए। जिसके बाद शॉ ने इस मामले में आठ लोगों के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज करा दी। 

क्या था मामला?

इस विवाद से जुड़ा एक वायरल वीडियो दो हिस्सों में सामने आया। पहले फुटेज में एक लड़की हाथ में डंडा लिए नजर आ रही थी और पृथ्वी शॉ के दोस्त की गाड़ी की तरफ जा रही है। उस लड़की को पृथ्वी चिल्ला कर रोकते दिखते। वहीं दूसरा वीडियो भी ऐसा वायरल हो रहा है जिसमें वो लड़की और उसका दोस्त साफ नशे में अपने बोलने के तरीके से नजर आते हैं। इस वीडियो में जो लड़की सामने आई है उसका नाम सपना गिल है। वहीं सपना के साथ चर्चा में आने वाले लड़के नाम शोभित है।

सपना ने की थी पत्रकार से बात 

शॉ के साथ विवाद में शामिल होने वाली सपना मदद के लिए सुबह वाहिद नाम के एक पत्रकार के घर गईं थी। वहां पहुंचकर सपना ने पृथ्वी शॉ को लेकर आरोप लगाए। वाहिद ने सच का पता लगाने के लिए विवाद में शामिल होने वाले लड़के शोभित को फोन किया। वाहिद को बातचीत में पता चला कि सपना ने घटना को पृथ्वी को फ्रेम करने की कोशिश की। शोभित ने फोन कॉल पर बताया कि सारी गलती खुद सपना की ही थी।

पुलिस ने बरामनद किया ऑडियो

अब ये ऑडियो क्लिप वाहिद से पुलिस ने बरामद कर ली है। खबर है कि इसी ऑडियो के आधार पर सपना को पुछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया था। वाहिद के घर सपना आईं थी जिसका सीसीटीवी भी ओशिवारा पुलिस ने जब्त कर लिया था।

Latest Cricket News