A
Hindi News खेल क्रिकेट सरफराज अहमद की वन डे टीम में भी होगी वापसी! इस खिलाड़ी ने कही बड़ी बात

सरफराज अहमद की वन डे टीम में भी होगी वापसी! इस खिलाड़ी ने कही बड़ी बात

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सरफराज अहमद की करीब चार साल बाद टेस्ट टीम में वापसी हुई है। इस बीच पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी और शोएब मलिक ने उनकी जमकर तारीफ की है।

Sarfraz Ahmed- India TV Hindi Image Source : GETTY Sarfraz Ahmed

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सरफराज अहमद के दिन फिर से बहुरने रहे हैं। करीब चार साल बाद उनकी टेस्ट क्रिकेट में वापसी हुई है और उन्होंने इस दौरान बेहतरीन खेल दिखाया है। पिछले लंबे समय से मोहम्मद रिजवान पाकिस्तान के लिए तीनों फॉर्मेट खेल रहे हैं, लेकिन सरफराज अहमद को भुला ही दिया गया था। लेकिन अचानक उन्हें टेस्ट टीम में वापस लाया गया और न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच में उन्होंने 153 गेंदों पर 86 रन की पारी खेली। इस दौरान नौ चौके उनके बल्ले से निकले। अब सवाल ये उठना शुरू हो गया है कि क्या सरफराज अहमद की वन डे और टी20 में भी वापसी होगी। इस बीच पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शोएब मलिक ने एक ट्वीट कर पाकिस्तान के अंतरिम सेलेक्टर शाहिद अफरीदी से एक बड़ी मांग कर दी है। 

शोएब मलिक ने शाहिद अफरीदी की तारीफ की 
शोएब मलिक ने कहा है कि सरफराज अहमद को एक दिवसीय टीम में भी शामिल किया जाना चाहिए, क्योंकि अगले साल ही भारत में वन डे विश्व कप भी होना है। मलिक का कहना है कि सरफराज अहमद जरूर वन डे में भी रन बनाएंगे और अपनी उपयोगिता साबित करेंगे। शोएब मलिक ने ट्वीट कर शाहिद अफरीदी की जमकर सराहना की कि उन्होंने सरफराज अहमद को वापस टीम में शामिल कराया। उनका कहना है कि सरफराज को वापस लाने का शाहिद अफरीदी का अच्छा फैसला है। लेकिन वन डे विश्व कप करीब है तो सरफराज को वन डे टीम में भी वापस लाना चाहिए। इतना ही नहीं शोएब मलिक ने शानदार शतक लगाने के बाद कप्तान बाबर आजम की भी तारीफ की है। 

शाहिद अफरीदी ने चार्ज में आते ही किए कुछ बदलाव
पाकिस्तान क्रिकेट में हो रहे उलटफेर के बाद पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी को पाकिस्तान क्रिकेट टीम का अंतरिम हेड कोच बनाया गया है। नई जिम्मेदारी मिलते ही शाहिद अफरीदी ने टीम में कुछ बदलाव किए है। इससे पहले इंग्लैंड से लगाातर तीन टेस्ट मैच हराने के बाद पाकिस्तानी टीम अब न्यूजीलैंड से मुकाबला कर रही है और इस मैच में ठीकठाक प्रदर्शन भी कर रही है। शाहिद अफरीदी ने भी सरफराज अहमद की बल्लेबाजी की तारीफ की है। उन्होंने लिखा है कि सरफराज ने अपने सेलेक्शन को सही साबित किया है। दबाव में खेलने के बाद भी उनका प्रदर्शन अच्छा रहा और शानदार बल्लेबाजी की। 

Latest Cricket News