A
Hindi News खेल क्रिकेट KKR की जीत के बाद सामने आया शाहरुख खान का पहला रिएक्शन, रिंकू सिंह के लिए कही ये बड़ी बात

KKR की जीत के बाद सामने आया शाहरुख खान का पहला रिएक्शन, रिंकू सिंह के लिए कही ये बड़ी बात

रिंकू सिंह ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ यश दयाल के एक ओवर में 5 लंबे छक्के लगाए। इसके बाद शाहरुख खान ने उनकी तारीफ में बड़ी बात कही है।

Rinku Singh - India TV Hindi Image Source : TWITTER Rinku Singh And Shahrukh Khan

Shahrukh Khan On Rinku Singh: कोलकाता नाइट राइडर्स ने गुजरात टाइटंस को रोमांचक मैच में 3 विकेट से हरा दिया। इस मैच में केकेआर की तरफ से रिंकू सिंह ने कमाल का प्रदर्शन किया। उन्होंने आखिरी ओवर में यश दयाल की गेंदों में पांच लगातार छक्के लगाए और केकेआर को हारा हुआ मैच जिता दिया। मैच के बाद केकेआर के मलिक शाहरुख खान ने रिंकू सिंह की तारीफ की है, जिसका रिंकू ने रिप्लाई किया है। आइए जानते हैं, इसके बारे में। 

शाहरुख खान ने किया ये ट्वीट 

मैच खत्म होने के बाद शाहरुख खान ने ट्विटर पर पोस्ट करते हुए लिखा है कि झूमे जो रिंकू। माई बेबी। उन्होंने रिंकू सिंह, नितीश राणा और वेंकटेश अय्यर ने कमाल कर दिया। हमेशा अपने आप पर भरोसा रखना चाहिए। 

रिंकू सिंह ने किया रिप्लाई 

शाहरुख खान के ट्वीट का जवाब देते हुए रिंकू सिंह ने लिखा कि शाहरुख सर यार। लव यू सर और आपके लगातार समर्थन के लिए धन्यवाद। रिंकू सिंह साल 2018 से ही केकेआर की टीम से जुड़े हुए हैं। तब केकेआर ने उन्हें 80 लाख रुपये में खरीदा था। उन्होंने अभी तक आईपीएल के 20 मैचों में 349 रन बनाए हैं। 

जिताया हारा हुआ मैच 

आखिरी ओवर में केकेआर की टीम को जीतने के लिए 29 रनों की जरूरत थी। तब गुजरात टाइटंस के कप्तान राशिद खान ने गेंद यश दयाल को थमाई। दयाल की पहली गेंद का सामना उमेश यादव ने किया। उन्होंने पहली गेंद पर एक रन ले लिया। फिर स्ट्राइक रिंकू सिंह के हाथों में आ गई। आखिरी पांच गेंदों में केकेआर को जीत के लिए 28 रनों की जरूरत थी। तब रिंकू सिंह ने पांच गेंदों लगातार 5 छक्के लगाए और अकेले अपने दम पर केकेआर को मैच जिता दिया। उन्होंने अपनी बल्लेबाजी से केकेआर को मैच जिता दिया। 

Latest Cricket News