A
Hindi News खेल क्रिकेट पंजाब किंग्स के इस खिलाड़ी ने पकड़े 2 हैरतअंगेज कैच, VIDEO देख बिल्कुल नहीं होगा भरोसा!

पंजाब किंग्स के इस खिलाड़ी ने पकड़े 2 हैरतअंगेज कैच, VIDEO देख बिल्कुल नहीं होगा भरोसा!

पंजाब किंग्स की तरफ से एक स्टार खिलाड़ी ने कमाल की फिल्डिंग की है। इस प्लेयर ने मैच में 2 बेहतरीन कैच पकड़े हैं। अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Shahrukh Khan- India TV Hindi Image Source : TWITTER Shahrukh Khan

IPL 2023 का 21वां मुकाबला लखनऊ सुपर जायंट्स और पंजाब किंग्स के बीच खेला जा रहा है। इस मैच में पंजाब किंग्स के कप्तान सैम करन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। इस मैच में पंजाब किंग्स की तरफ से  शाहरुख खान ने शानदार फील्डिंग की और मैच में दो शानदार कैच पकड़े हैं। 

शाहरुख खान ने की शानदार फील्डिंग 

लखनऊ सुपर जायंट्स की पारी का 15वां ओवर कैगिसो रबाडा ने फेंका। इस ओवर की दूसरी गेंद पर क्रुणाल पांड्या ने बड़ा स्ट्रोक लगाया। वह इसे डीप मिड विकेट पर मारना चाहते थे, लेकिन गेंद बल्ले पर ठीक तरह से नहीं आई। यहां पर शाहरुख खान ने बिजली सी तेजी दिखाते हुए बाउंड्री लाइन पर कैच पकड़ लिया। वह गेंद को हवा में उछालते हैं और खुद बाउंड्री लाइन के बाहर चले जाते हैं। इसके बाद फिर मैदान के अंदर आकर वह कैच लपक लेते हैं। पांड्या सिर्फ 18 रन ही बना पाए। 

आखिरी ओवर में किया कमाल 

आखिरी ओवर पंजाब किंग्स के कप्तान सैम करन ने फेंका। उन्होंने इस ओवर में बहुत ही शानदार गेंदबाजी की और सिर्फ 7 रन देकर 2 विकेट हासिल किए। आखिरी ओवर की चौथी गेंद करन ने डेब्यू कर रहे युद्धवीर सिंह को फेंकी। गेंद ऑफ स्टंप के बहुत ही ज्यादा बाहर थी। इस पर उन्होंने लंबा स्ट्रोक लगाने की कोशिश की। लेकिन शाहरुख खान ने कमाल की फुर्ती दिखाते हुए शानदार कैच पकड़ा। अब ये दोनों ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। 

लखनऊ ने दिया 160 रनों का टारगेट 

लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए सबसे ज्यादा रन कप्तान केएल राहुल ने बनाए। उन्होंने 56 गेंदों में 78 रन बनाए। काइल मेयर्स ने 29 रनों का योगदान दिया। दीपक हुड्डा ने 2 रन बनाए। क्रुणाल पांड्या ने 18 रनों का योगदान दिया। निकोलस पूरन अपना खाता तक नहीं खोल पाए। मार्कस स्टोइनिस ने 15 रन बनाए। आयुष बदोनी ने 5 रन, कृष्णाप्पा गौतम ने 1 रन बनाया। इन बल्लेबाजों के दम पर ही लखनऊ सुपर जायंट्स ने पंजाब किंग्स को 160 रनों का टारगेट दिया। 

Latest Cricket News