A
Hindi News खेल क्रिकेट दिल्ली के कोच का बड़ा बयान, वॉर्नर की खराब बल्लेबाजी पर दिया चौंकाने वाला बयान

दिल्ली के कोच का बड़ा बयान, वॉर्नर की खराब बल्लेबाजी पर दिया चौंकाने वाला बयान

दिल्ली के सहायक कोच शेन वॉटसन ने डेविड वॉर्नर की खराब बल्लेबाजी पर एक बड़ा बयान दिया है।

David Warner- India TV Hindi Image Source : PTI David Warner

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान डेविड वॉर्नर के लिए आईपीएल 2023 किसी बुरे सपने की तरह बीत रहा है। वॉर्नर भले ही इस सीजन 209 रन बनाकर ऑरेंज कैप की लिस्ट में बने हुए हैं। लेकिन उनकी धीमी बल्लेबाजी के कारण दिल्ली की टीम को काफी नुकसान झेल लिया। अब दिल्ली कैपिटल्स के सहायक कोच शेन वॉटसन ने वॉर्नर की बल्लेबाजी को लेकर बड़ा बयान दिया है।

शेन वॉटसन का बड़ा बयान

शेन वॉटसन ने कहा है कि अगर उनके हमवतन और कप्तान डेविड वॉर्नर बाकी के आईपीएल सीजन में "आग नहीं लगा देते" तो वह 'दंग' रह जाएंगे। वॉर्नर तीन अर्धशतकों के साथ सर्वाधिक रन बनाने वालों की सूची में दूसरे स्थान पर हैं। हालांकि उन्होंने अपने रन 114.83 के स्ट्राइक रेट से बनाए हैं और वह अब तक एक छक्का नहीं लगा पाए हैं। मुंबई इंडियंस के खिलाफ मिली हार के दौरान वॉर्नर ने 43 गेंदों पर अपना अर्धशतक पूरा करने पर निराशा के चलते बल्ले पर अपने हाथ से मुक्का मारा था। इस मैच में दिल्ली को अपनी चौथी लगातार हार मिली थी, लेकिन वॉटसन का मानना है कि उन्होंने अपनी पारी में ज्यादा "साहसी मानसिकता" दिखाई थी और अपने सर्वश्रेष्ठ फॉर्म को हासिल करने के "बहुत करीब" हैं।

वॉटसन को अभी भी उम्मीद

'ग्रेड क्रिकेटर' पॉडकास्ट पर बात करते हुए वॉटसन ने कहा कि उस रात, डेव (वॉर्नर) बल्लेबाजी करते हुए काफी साहसी मानसिकता दिखा रहे थे। वह बल्ले के साथ सकारात्मकता दिखा रहे थे। उन्होंने शायद दो-चार ऐसी गेंद मिस की जो वह पहले चौके या छक्के के लिए मार देते, लेकिन यह सब डेव को अपनी गेम के तकनीकी पहलू को समझने का हिस्सा हैं। बतौर कोच यह मेरी भूमिका भी हैं। मैं कुछ समय से डेव को जानता हूं और उनके साथ काफी बल्लेबाजी कर चुका हूं। अगले कुछ दिनों में वह अगर आईपीएल में आग नहीं लगा देते तो मैं दंग रह जाऊंगा। वह रन बना रहे हैं लेकिन वह तेजी से रन बनाने के बहुत करीब हैं।

वॉटसन ने कहा कि आईपीएल में उनका स्ट्राइक रेट 140 के करीब है। वह बहुत लंबे समय से इस लीग के महान खिलाड़ी रहे हैं। वॉटसन के अनुसार लगातार विकेट खोने के चलते भी वॉटसन की शैली पर असर पड़ा है और वह कम जोखिम ले रहे हैं।

Latest Cricket News