A
Hindi News खेल क्रिकेट पाकिस्तानी कप्तान बिसमाह मारूफ की स्मृति मंधाना ने की तारीफ, कही ये बात

पाकिस्तानी कप्तान बिसमाह मारूफ की स्मृति मंधाना ने की तारीफ, कही ये बात

महिला विश्व कप में रविवार को चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान को 107 रन से हराने के बाद भारत की कुछ खिलाड़ियों को बिसमाह मारूफ की बेटी फातिमा के साथ समय बिताते हुए देखा गया।

Womens Cricket Team- India TV Hindi Image Source : TWITTER/@ICC Womens Cricket Team

भारत की स्टार सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना ने पाकिस्तान महिला क्रिकेट टीम की कप्तान बिसमाह मारूफ की सराहना की है। बिसमाह मारूफ ने बच्चे को जन्म देने के छह महीने बाद मैदान पर वापसी करके दुनिया की महिला खिलाड़ियों के लिए उदाहरण पेश किया है। महिला विश्व कप में रविवार को चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान को 107 रन से हराने के बाद भारत की कुछ खिलाड़ियों को बिसमाह मारूफ की बेटी फातिमा के साथ समय बिताते हुए देखा गया। इस दौरान छह महीने की फातिमा के साथ भारतीय खिलाड़ियों के खेलने की तस्वीरें और वीडियो वायरल हुए। 

भारतीय ​महिला खिलाड़ियों की फोटो और वीडियो हुए थे वायरल
भारतीय टीम की उप कप्तान हरमनप्रीत कौर, स्मृति मंधाना, शेफाली वर्मा, रेणुका सिंह ठाकुर, मेघना सिंह और रिचा घोष को फातिमा के साथ खेलते हुए देखा गया। स्मृति मंधाना ने इंस्टाग्राम पर लिखा है कि बच्चे को जन्म देने के छह महीने के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलना कितना प्रेरणादायी है। बिसमाह मारूफ ने दुनिया भर की महिला खिलाड़ियों के लिए उदाहरण पेश किया

 
स्मृति मंधाना ने फातिमा को लेकर लिखी ये बात
स्मृति मंधाना ने लिखा कि​ फातिमा को भारत से ढेर सारा प्यार और उम्मीद करती हूं कि वह भी आप की तरह बल्ला उठाएगी क्योंकि बाएं हाथ की खिलाड़ी विशेष होती हैं। मैच के बाद आईसीसी ने भी तस्वीर के साथ ट्वीट किया कि फातिमा को क्रिकेट भावना का पहला सबक आज भारत और पाकिस्तान से मिला। भारत के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने भी ट्वीट किया कि क्या शानदार लम्हा। क्रिकेट के मैदान पर सीमाएं होती हैं लेकिन मैदान के बाहर सारी सीमाएं टूट जाती हैं। खेल एकजुट करता है।

(Bhasha inputs)

Latest Cricket News