A
Hindi News खेल क्रिकेट इस खिलाड़ी के सपोर्ट में उतरे सौरव गांगुली, कहा-सेलेक्टर्स ने चुनकर लिया सही फैसला

इस खिलाड़ी के सपोर्ट में उतरे सौरव गांगुली, कहा-सेलेक्टर्स ने चुनकर लिया सही फैसला

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने कहा है कि सेलेक्टर्स ने अक्षर पटेल को चुनकर सही किया है।

sourav ganguly- India TV Hindi Image Source : PTI sourav ganguly

भारत और पाकिस्तान के बीच जब भी मुकाबला होता है, तो फैंस बहुत ज्यादा उत्साहित होते हैं। एशिया कप 2023 में भारत और पाकिस्तान के बीच 2 सितंबर को महामुकाबला खेला जाएगा। एशिया कप के लिए भारतीय टीम का ऐलान हो चुका है और टीम में तीन स्पिनर्स को मौका मिला है। अब भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने बड़ा बयान दिया है। 

बुमराह के लिए कही ये बात 

भारतीय कप्तान सौरव गांगुली ने एएनआई से बात करते हुए कहा कि भारत और पाकिस्तान दोनों अच्छी क्रिकेट टीमें हैं और दोनों टीमों में से जो भी अच्छा खेलेगा। वह टीम मुकाबला जीत जाएगी। मेरी कोई भी पसंदीदा नहीं है। इसके अलावा पूर्व बीसीसीआई चीफ ने जसप्रीत बुमराह के बारे में कहा कि समय के साथ उनकी फिटनेस बेहतर होती जाएगी। आयरलैंड में उन्होंने अच्छी शुरुआत की है। अब उन्हें टी20 से वनडे में 10 ओवर करने होंगे। 

टीम में शामिल 3 स्पिनर्स 

एशिया कप 2023 के लिए सेलेक्टर्स ने भारतीय टीम में तीन स्पिनर्स को मौका दिया है। इनमें रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव और अक्षर पटेल के नाम शामिल हैं। वहीं, रविचंद्रन अश्विन और युजवेंद्र चहल को बाहर का रास्ता दिखाया गया है। सौरव गांगुली ने कहा कि उन्होंने अक्षर पटेल को चुनकर सही काम किया है। वह बल्लेबाजी भी कर सकते हैं।  

साल 2014 में किया था डेब्यू 

अक्षर पटेल ने साल 2014 में बांग्लादेश के खिलाफ वनडे डेब्यू किया था। उन्होंने टीम इंडिया के लिए 52 वनडे मुकाबलों में 58 विकेट चटकाए हैं। वह गेंदबाजी में काफी किफायती साबित होते हैं और भारतीय पिचों पर उन्हें खेलना बहुत ही मुश्किल होता है। इसके अलावा उनके बल्ले से 413 रन भी निकले हैं। वह निचले क्रम उतरकर ताबड़तोड़ बैटिंग करने में माहिर प्लेयर हैं। 

Latest Cricket News