A
Hindi News खेल क्रिकेट 'हार्दिक पांड्या मैदान पर लेते हैं धोनी जैसे फैसले', गावस्कर ने इस वजह से कही ये बड़ी बात

'हार्दिक पांड्या मैदान पर लेते हैं धोनी जैसे फैसले', गावस्कर ने इस वजह से कही ये बड़ी बात

सुनील गावस्कर ने गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या की तारीफ में बड़ी बात कही है।

Sunil Gavaskar - India TV Hindi Image Source : IPL Hardik Pandya And Sunil Gavaskar

हार्दिक पांड्या की अगुवाई में गुजरात टाइटंस ने लगातार दूसरे साल फाइनल में जगह बना ली है। गुजरात की टीम ने दूसरे क्वालीफायर में मुंबई इंडियंस को 62 रनों से हरा दिया। भारत के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पंड्या की तारीफ करते हुए कहा कि वह टीम में जो इत्मीनान का भाव लाते हैं, वह महेंद्र सिंह धोनी की याद दिलाता है । 

हार्दिक की कप्तानी के हुए मुरीद 

सुनील गावस्कर ने स्टार स्पोटर्स से कहा कि हार्दिक पांड्या बार बार कहता आया है कि वह महेंद्र सिंह धोनी का कितना बड़ा मुरीद है। जब दोनों टॉस के लिए उतरेंगे तो दोनों के चेहरों पर मुस्कुराहट होगी और यह काफी दोस्ताना माहौल में होगा। लेकिन मैच में माहौल अलग होगा। हार्दिक के पास यह दिखाने का सुनहरा मौका है कि उसने कितना तेजी से सीखा है।

धोनी की दिलाते हैं याद 

सुनील गावस्कर ने आगे बोलते हुए कहा कि पिछले साल जब वह पहली बार कप्तानी कर रहा था तब किसी ने सोचा भी नहीं था कि क्या अपेक्षा करनी है। लेकिन पिछले एक साल में हमने देखा कि टीम में वह जो इत्मीनान का भाव लाता है, वह धोनी की याद दिलाता है। यह खुश रहने वाली टीम है जैसी कि सीएसके है। हार्दिक को इसका काफी क्रेडिड जाता है। 

कोच के लिए कही ये बात 

सुनील गावस्कर ने गुजरात टाइटंस की सफलता के पीछे आशीष नेहरा का बताया। उन्होंने कहा कि मैं नेहरा को भी श्रेय दूंगा। वह ऐसा इंसान है कि आप चेंज रूम में हों या कमेंट्री बॉक्स में, आप हंसते रहेंगे। क्रिकेट की उसे जबर्दस्त समझ है। टाइटंस बेहतरीन टीम है और लीग स्टेज में टॉप पर रही है। उसके चेन्नई सुपर किंग्स से तीन अंक अधिक थे। लीग स्टेज में बेहतरीन प्रदर्शन करके ही वे फाइनल में पहुंचे हैं। चेन्नई को बखूबी पता है कि उसके सामने चुनौती आसान नहीं है। 

(Input: PTI)

Latest Cricket News