A
Hindi News खेल क्रिकेट 'ईशान को मिडिल ऑर्डर में नहीं मिलनी चाहिए जगह', दिग्गज ने कहा वर्ल्ड कप में यहां दो बल्लेबाजी

'ईशान को मिडिल ऑर्डर में नहीं मिलनी चाहिए जगह', दिग्गज ने कहा वर्ल्ड कप में यहां दो बल्लेबाजी

ईशान किशन ने टीम इंडिया के लिए लगातार अच्छा प्रदर्शन किया है। लेकिन इस खिलाड़ी को एक दिग्गज अभी भी मिडिल ऑर्डर में फिट नहीं मानता।

Ishan Kishan- India TV Hindi Image Source : AP Ishan Kishan

Asia Cup 2023: एशिया कप में आए दिन एक से एक तगड़े मुकाबले खेले जा रहे हैं। टीम इंडिया ग्रुप स्टेज के अपने पहले मुकाबले में पाकिस्तान के खिलाफ भिड़ी जहां टॉप ऑर्डर के फेल होने के बाद ईशान किशन और हार्दिक पांड्या ने कमाल की बल्लेबाजी की। खासकर पहली बार पाकिस्तान के खिलाफ खेल रहे ईशान ने 82 रन कूट दिए। ईशान की इस पारी के बाद से टीम के मिडिल ऑर्डर में उनकी जगह पक्की हो गई। लेकिन अभी भी कई दिग्गजों का मानना है कि ईशान को मिडिल ऑर्डर की जगह कहीं और बल्लेबाजी करनी चाहिए।

ईशान को नहीं करनी चाहिए मिडिल ऑर्डर में बैटिंग

सुरेश रैना ने युवा बल्लेबाज ईशान किशन का समर्थन करते हुए कहा है कि इस खिलाड़ी को मिडिल ऑर्डर में बल्लेबाजी की जगह ओपनिंग करनी चाहिए। रैना ने कहा कि टीम में ईशान की मौजूदगी से माहौल सकारात्मक रहता है और वह टीम में उसी तरह की भूमिका निभा रहे हैं जैसा की चोटिल विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत निभाते थे। बता दें कि ईशान आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए पारी की शुरुआत करते हैं। 

रैना के साथ खेल चुके हैं आईपीएल

बता दें कि ईशान किशन और सुरेश रैना एक साथ आईपीएल में गुजराट लॉयंस टीम के लिए खेल चुके हैं। रैना ने इस युवा खिलाड़ी के साथ बिताए अपने समय को याद करते हुए कहा कि मैंने (आरोन) फिंच से कहा कि अगर ड्वेन स्मिथ और ब्रेंडन मैकुलम नहीं खेल रहे हैं, तो ईशान किशन को ओपनिंग बल्लेबाज की भूमिका निभानी चाहिए। मैं तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करुंगा। आप बाकी बल्लेबाजी क्रम का फैसला कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि मुझे याद है कि एक मैच में उन्होंने मुंबई इंडियंस के खिलाफ राजकोट में चार-पांच छक्के लगाए थे। इस मैच में उन्होंने जिस तरह का जज्बा दिखाया था,टीम को उसी की जरूरत थी।  ऋषभ पंत की तरह वह भी मैदान पर खुशनुमा माहौल और अच्छी ‘टीम बॉन्डिंग’ बनाए रखते हैं। रैना ने बताया कि महेंद्र सिंह धोनी ने भी उन्हें इस खिलाड़ी के प्रदर्शन पर नजर रखने के लिए कहा था। 

Latest Cricket News