A
Hindi News खेल क्रिकेट सूर्य कुमार यादव ने रणजी ट्रॉफी में भी मचाया तहलका, जानिए कैसे लाए जलजला

सूर्य कुमार यादव ने रणजी ट्रॉफी में भी मचाया तहलका, जानिए कैसे लाए जलजला

surykumar yadav : सूर्य कुमार यादव इस वक्त रणजी ट्रॉफी खेल रहे हैं। हैदराबाद और मुंबई के बीच खेले जा रहे मैच में सूर्य कुमार यादव ने कमाल की बल्लेबाजी की और गेंदबाजों के होश उड़ा दिए।

SuryaKumar Yadav - India TV Hindi Image Source : GETTY SuryaKumar Yadav

SuryaKumar Yadav : भारत और बांग्लादेश के बीच खेली जा रही टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम इस वक्त बांग्लादेश में है। वहीं कुछ खिलाड़ी चोटिल होकर या तो घर पर आराम कर रहे हैं तो कुछ एनसीए इंजरी से उबरने की कोशिश में जुटे हैं। इस बीच टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव इस मिले ब्रेक में आराम नहीं कर रहे हैं, बल्कि अगली सीरीज की तैयारी में जुटे हैं। सूर्य कुमार यादव इस वक्त रणजी ट्रॉफी में अपनी टीम मुंबई के लिए खेल रहे हैं और कमाल का प्रदर्शन कर रहे हैं। एक बार फिर रणजी में भी सूर्य कुमार यादव ने टी20 वाले में अंदाज में बल्लेबाजी कर सभी को चौंका दिया और तेजी से रन बनाए। 

Image Source : Gettysurykumar yadav

सूर्य कुमार यादव ने राजस्थान के खिलाफ खेली तूफानी पारी 
रणजी ट्रॉफी में आज मुंबई और हैदराबाद के बीच मैच शुरू हुआ। मुंबई टीम पहले बल्लेबाजी के लिए उतरी। बतौर सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ और यशस्वी जायसवाल मैदान पर उतरे। लेकिन पृथ्वी शॉ जल्दी आउट होकर पवेलियन लौट गए। पृथ्वी शॉ  ने आउट होने से पहले 21 गेंद पर 19 रन ही बना पाए। इसके बाद यशस्वी जायसवाल का साथ देने नंबर तीन पर आए सूर्य कुमार यादव। रणजी हो, वन डे हो, आईपीएल हो या फिर टी20 इंटरनेशनल, सूर्य कुमार यादव का बल्लेबाजी करने का अंदाज एक ही रहता है। आते ही धुआंधार बल्लेबाजी करना, यही क्राम सूर्य कुमार यादव ने यहां भी जारी रखा। पहले ही सेशन में 74 गेंद पर 84 रन बनाए और अभी भी बल्लेबाजी कर रहे हैं। इस दौरान सूर्य कुमार यादव ने 14 चौके और एक आसमानी छक्का लगाया। वहीं दूसरे छोर पर यशस्वी जायसवाल 91 गेंद पर 60 रन बनाकर खेल रहे हैं। 

Image Source : Gettysurykumar yadav

टीम इंडिया मिशन विश्व कप 2023 की कर रही है तैयारी 
टीम इंडिया अभी बांग्लादेश के दौरे पर है और आखिरी टेस्ट खेलने के बाद वापस घर लौट आएगी। अब टीम इंडिया अगले साल की तैयारी में जुटने जा रही है। अगले साल की शुुरआत में श्रीलंकाई टीम भारत दौरे पर आने वाली है। उसमें तीन टी20 मैच और तीन वन डे मैच खेले जाएंगे। टीम इंडिया अब मिशन विश्व कप 2023 की तैयारी शुरू कर रही है। आने वाले वक्त में भारतीय टीम में काफी बदलाव भी नजर आएंगे। लेकिन ये करीब करीब पक्का है कि सूर्य कुमार यादव अभी वन डे और टी20 दोनों टीमों का हिस्सा रहेेंगे। इतना ही नहीं सूर्य कुमार यादव ने पिछले ही दिनों टेस्ट क्रिकेट खेलने की मंशा भी जाहिर की थी। अगर वे सफेद जर्सी वाले खेल में भी इसी तरह की बल्लेबाजी करते रहे तो वो दिन भी दूर नहीं, जब वे भारत के लिए टेस्ट में भी डेब्यू करते हुए दिखाई देंगे। 

Latest Cricket News