A
Hindi News खेल क्रिकेट Video: 'भाऊ बहुत सारा प्यार', खुद को विराट की इंस्टा स्टोरी में देख नहीं था सूर्या की खुशी का ठिकाना!

Video: 'भाऊ बहुत सारा प्यार', खुद को विराट की इंस्टा स्टोरी में देख नहीं था सूर्या की खुशी का ठिकाना!

विराट ने सूर्या की फोटो स्टोरी में पोस्ट की। जिसके बाद सूर्या का रिएक्शन देखने लायक था।

Suryakumar Yadav- India TV Hindi Image Source : TWITTER सूर्यकुमार यादव

सूर्यकुमार यादव। भारतीय क्रिकेट की सनसनी। एक ऐसा क्रिकेटर जो सदियों में एक बार देखने को मिलता है। जब सूर्या अपने पूरे रंग में बल्लेबाजी करते हैं तो क्रिकेट खेल से ज्यादा मजाक लगने लगता है। मैदान का ऐसा कोई कोना नहीं होता जहां ये खिलाड़ी गेंद को नहीं पहुंचाता। ऐसा ही सूर्या ने श्रीलंका के खिलाफ तीसरे टी20 में भी किया। सूर्या ने इस मैच में अपने करियर का तीसरा शतक ठोका। शतक इतना खास था कि महान बल्लेबाज विराट कोहली भी खुद को सूर्या की तारीफ करने से रोक नहीं पाए। 

विराट ने लगाई सूर्या की इंस्टा स्टोरी

इधर तीसरा टी20 खत्म भी नहीं हुआ था। विराट ने उधर सूर्या की एक फोटो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में पोस्ट की। इस फोटो के साथ विराट ने कुछ इमोजी भी पोस्ट किए। जिनसे समझ आ रहा था कि विराट सूर्या की बल्लेबाजी के एक बार फिर मुरीद हो गए हैं। कई बार पहले भी दूसरे छोर से सूर्या को गेंदबाजों के साथ मजाक करते हुए विराट ने देखा है। लेकिन इस मैच में वो मौजूद नहीं थे। मैच खत्म हुआ और सूर्या ड्रेसिंग रूम में पहुंचे। उन्होंने अपने फोन में विराट की स्टोरी देखी। 

खुद को विराट की स्टोरी में देखकर ये बल्लेबाजी काफी खुश नजर आया। सूर्या ने अपने इंस्टा डीएम खोल विराट को रिप्लाई किया। सूर्या ने लिखा, ''भाउ बहुत सारा प्यार, जल्द ही आपसे मिलते हैं।'' जिस वक्त सूर्या विराट की स्टोरी देख रहे थे उस वक्त उनका रिएक्शन देखने लायक था। विराट और सूर्या की ऑन फील्ड और ऑफ फील्ड कैमिस्ट्री कमाल की है। ये दोनों ही खिलाड़ी अक्सर एक दूसरे की तारीफ करते हुए नजर आते हैं।

सूर्या ने तीसरे मैच में काटा बवाल

आपको बता दें कि सूर्यकुमार यादव ने श्रीलंका के खिलाफ तीसरे टी-20 मैच में 51 बॉल में 112 रनों की पारी खेली, जिसमें 7 चौके और 9 छक्के शामिल थे। यह उनके टी20 करियर का तीसरा शतक था जो 6 महीने के अंदर आया। उन्होंने जुलाई 2022 में इंग्लैंड, नवंबर 2022 में न्यूजीलैंड और अब जनवरी 2023 में श्रीलंका के खिलाफ शतकीय पारी खेली।

Latest Cricket News