A
Hindi News खेल क्रिकेट T20 WC 2022: पाकिस्तान की इंटरनेशनल बेइज्जती, पूर्व पीएम इमरान खान ने किया ब्लंडर

T20 WC 2022: पाकिस्तान की इंटरनेशनल बेइज्जती, पूर्व पीएम इमरान खान ने किया ब्लंडर

T20 WC 2022 PAK vs NZ Imran Khan Babar Azam : टी20 विश्व कप 2022 के फाइनल में पहुंचने पर इमरान खान ने टीम को बधाई दी, लेकिन एक बड़ी गलती कर बैठे।

Imran Khan - India TV Hindi Image Source : AP Imran Khan

T20 WC 2022 PAK vs NZ Imran Khan Babar Azam :  टी20 विश्व कप 2022 के फाइनल में पाकिस्तानी टीम एंट्री कर चुकी है। अब टीम 13 नवंबर को खिताबी मुकाबला खेलेगी। पाकिस्तान ने समीफाइनल में न्यूजीलैंड को हराया। इसके बाद पाकिस्तानी टीम को बधाई देने वालों का तांता सा लग गया। पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री ने भी बधाई दी, लेकिन वे एक बड़ी गलती कर बैठे। इमरान खान जैसी बड़ी हस्ती से इस तरह की गलती के बारे में आप नहीं सोच सकते। हालांकि कुछ ही मिनट बाद इमरान खान को अपनी गलती का अहसास हो गया और उन्होंने अपना ट्वीट खुद ही डिलीट कर दिया। उसके बाद दोबारा ट्वीट कर दिया। इसको लेकर इमरान खान सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल भी हुए और लोगों ने इस पर तरह तरह के कमेंट भी किए। 

Image Source : Imran Khan TwitterImran Khan Tweet

 

Image Source : Imran Khan TweeterImran Khan Tweet

इमरान खान ने बाबर आजम की जगह बाबर अवान को दे दी बधाई
पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री और पीटीआई अध्यक्ष इमरान खान ने पाकिस्तान की न्यूजीलैंड के खिलाफ जीत पर कप्तान बाबर आजम को बधाई देने की कोशिश की। लेकिन इमरान खान बाबर आजम को टैग करने की जगह गलती से नेता बाबर अवान को जीत की बधाई दे बैठे। काफी देर तक ये ट्वीट सोशल मीडिया पर चलता रहा। लोग उस पर कमेंट भी करते रहे और लाइक और शेयर भी करते रहे, लेकिन इमरान खान को पता ही नहीं चला कि उनसे भारी भूल हो गई है। हजारों की संख्या में इस पर लाइक आ गए और ट्वीट भी हो गए। इसके बाद पता नहीं कैसे इमरान खान को होश आया कि उनसे गलती हो गई है। इसके बाद उन्होंने इसे डिलीट किया। लेकिन तब तक इसके स्क्रीन शॉट ले लिए गए थे। यानी ट्वीट तो हट गया, लेकिन लोगों ने इसे सहेज कर रख लिया था, जो नहीं हटाया जा सकता था। हालांकि बाद में इमरान खान ने दूसरा ट्वीट किया और इस बार सही बाबर आजम यानी कप्तान को जीत की बधाई दी। 

इमरान खान की कप्तानी में पाकिस्तान ने साल 1992 में जीता था वन डे विश्व कप 
इस बीच पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने फाइनल में पाकिस्तान को जीत के लिए अभी से शुभकमनाएं भी दी हैं। इमरान खान ने पाकिस्तान के ही चैनल से बात करते हुए कहा कि मुझे विश्वास है कि पाकिस्तानी टीम के पास इंशा अल्लाह विश्व कप जीतने की क्षमता है। उन्होंने कहा कि टीम 1992 को दोहरा सकती है। बोले कि उस साल भी हमने सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड को हराया था और फाइनल हमारा इंग्लैंड के साथ हुआ था। उन्होंने कहा कि ग्रीन शॉर्ट्स को जीत ने काफी बढ़ावा दिया है और अब हम फाइनल में आने वाली दूसरी टीम का इंतजार कर रहे हैं। इमरान खान बोले कि मुझे अपनी टीम अच्छी लग रही है और हम फाइनल जीत सकते हैं। हालांकि देखना होगा कि इमरान खान ने जो बात कही है, वो सही होती है या नहीं। 

Latest Cricket News