A
Hindi News खेल क्रिकेट T20 World Cup 2022: विलियमसन का कायल हुआ ये दिग्गज, सेमीफाइनल से पहले दी ये खास सलाह

T20 World Cup 2022: विलियमसन का कायल हुआ ये दिग्गज, सेमीफाइनल से पहले दी ये खास सलाह

T20 World Cup 2022: टी20 वर्ल्ड कप के अपने आखिरी मुकाबले में न्यूजीलैंड ने आयरलैंड को मात दी। इस मैच में केन विलियमसन ने कमाल का प्रदर्शन किया था।

Kane Williamson- India TV Hindi Image Source : AP Kane Williamson

T20 World Cup 2022: टी20 वर्ल्ड कप के अपने आखिरी मुकाबले में न्यूजीलैंड ने आयरलैंड को मात दी। इसी के साथ ये टीम आसानी से सबसे पहले सेमीफाइनल का टिकट कटा चुकी है। इस मैच में न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन एक बार फिर शानदार फॉर्म में वापस लौटे। विलियमसन ने 61 रनों की शानदार पारी खेली। सेमीफाइनल से पहले उनका फॉर्म में आना काफी जरूरी था। इसी बीच मशहूर कमेंटेटर डैनी मॉरिसन ने एक बड़ा बयान दिया है।

डैनी मॉरिसन ने दिया बड़ा बयान

न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर से कमेंटेटर बने डैनी मॉरिसन ने कप्तान केन विलियमसन की फैंस करते हुए कहा है कि इसमें कोई संदेह नहीं है कि दाएं हाथ के बल्लेबाज हमेशा तीसरे नंबर पर बेहतर खेलते हैं। विलियमसन शुक्रवार को एडिलेड ओवल में टी20 विश्व कप में आयरलैंड के खिलाफ ग्रुप 1 सुपर 12 मैच में अपनी फॉर्म में वापस आते दिखे, क्योंकि उन्होंने 35 गेंदों में 61 रनों की तेजतर्रार पारी खेली।

टीम को सेमीफाइनल तक पहुंचाया

विलियमसन ने गेंद को अच्छे से हिट करते हुए 174.29 के स्ट्राइक-रेट से पांच चौके और तीन छक्के लगाते हुए न्यूजीलैंड की 35 रन की जीत के लिए आधार तैयार किया और न्यूजीलैंड को सेमीफाइनल में पहुंचाने में मदद की। उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि केन विलियमसन ने शांत होकर ऐसा किया है। वह अच्छी बल्लेबाजी कर रहे थे। जब आपके पास ऐसा कप्तान होता है, तो आपके लिए ऑस्ट्रेलिया की परिस्थितियों में आधा काम अपने आप हो जाता है।"

गेंदबाजों ने भी किया कमाल

टूर्नामेंट में अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखने के लिए आयरलैंड के खिलाफ दो विकेट हासिल करने वाले सीनियर पेसर टिम साउदी ने जोर देकर कहा कि कैसे न्यूजीलैंड को अपनी गेंदबाजी लाइन-अप में विविधता तेज गेंदबाज लॉकी फग्र्युसन के माध्यम से प्राप्त होती है। फग्र्युसन ने अपने चार ओवरों में 22 रन देकर तीन विकेट चटकाए और आयरलैंड की किसी भी उम्मीद को धराशायी कर दिया।

Latest Cricket News