A
Hindi News खेल क्रिकेट T20 World Cup 2022 : टीम इंडिया की तैयारी का एक्सक्लूसिव VIDEO, यहां देखिए

T20 World Cup 2022 : टीम इंडिया की तैयारी का एक्सक्लूसिव VIDEO, यहां देखिए

T20 World Cup 2022 : भारतीय टीम ने 23 अक्टूबर को होने वाले महामुकाबले से पहले अपनी तैयारी शुरू कर दी है।

IND vs PAK Match - India TV Hindi Image Source : TWITTER/@BCCI IND vs PAK Match

Highlights

  • भारत और पाकिस्तान के बीच 23 अक्टूबर को खेला जाएगा मेलबर्न में मैच
  • टीम इंडिया ने शुरू की इस महामुकाबले के लिए स्पेशल तरीके से तैयारी
  • इंडिया टीवी पर मौसम और टीम इंडिया की तैयारी के एक्सक्लूसिव वीडियो

T20 World Cup 2022 IND vs PAK Weather Report  : टी20 विश्व कप 2022 में अब सुपर 12 के मुकाबले शुरू होने हैं। आज दो और क्वालीफायर विश्व कप को मिल जाएंगे और उसके बाद तय हो जाएगा कि वो 12 टीमें कौन सी होंगी, जो इस बार के विश्व कप को जीतने के लिए एक दूसरे से भिड़ती हुई नजर आएंगी। आज आखिरी दो क्वालीफायर मैच खेले जाने हैं। इतना ही नहीं आज ही ये भी तय हो जाएगा कि भारत के ग्रुप में कौन सी छठी टीम की एंट्री होगी और फिर टीम इंडिया का पूरा शेड्यूल भी तय हो जाएगा। इस बीच सभी की नजर इस बात पर है कि क्या मैच के दिन यानी 23 अक्टूबर को बारिश की आशंका है। पिछले कई दिन से इस तरह की खबरें सामने आ रही थी कि 23 अक्टूबर को बारिश हो सकती है, साथ ही पूर्वानुमान भी कुछ इसी तरह का था, लेकिन अभी तक आपने उस जगह से लाइव तस्वीरें नहीं देखी होंगी, जहां ये मैच खेला जाएगा और भारतीय टीम प्रैक्टिस कर रही है। 

इंडिया टीवी की टीम ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न पहुंची 
इंडिया टीवी पर आपको आज ऐसा वीडियो देखने के लिए मिलेगा, जिसमें उस मैदान को भी दिखाया गया है, जहां ये मैच होगा और साथ ही टीम इंडिया की प्रैक्टिस के भी कुछ वीडियो सामने आए हैं। इंडिया टीवी के एग्जीक्यूटिव एडीटर समीप राजगुरु इस वक्त ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न में हैं और वहां से सीधे वीडियो और कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। वीडियो में आप देख पा रहे होंगे कि एमसजी का मैदान कवर से ढका गया है और हल्की बारिश हो रही है। साथ ही दूसरे वीडियो में आप भारतीय टीम के प्रैक्टिस के वीडियो भी देख सकते हैं। भारतीय टीम अपने पहले मुकाबले में इसी मैदान पर पाकिस्तान के खिलाफ खेलते हुए दिखेगी। इस मैच को लेकर खासा बज बना हुआ है। भारत और पाकिस्तान को ही नहीं, इसे मैच को लेकर पूरी दुनिया के क्रिकेट फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

टीम इंडिया के मिशन मेलबर्न का होगा आगाज
टी20 विश्व कप 2022 में 22 अक्टूबर को सुपर 12 का पहला मैच ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच खेला जाना है। इसी दिन शाम को इंग्लैंड और अफगानिस्तान के बीच मैच होगा। इसके बाद इसके अगले दिन यानी 23 अक्टूबर को क्रिकेट की दुनिया का महामुकाबला खेला जाएगा और फिर क्रिकेट का रोमांच अपने चरम पर होगा। भारत के लिए ये विश्व कप काफी अहम होने जा रहा है, क्योंकि साल 2007 के बाद भारत ने विश्व कप की ट्रॉफी पर कब्जा नहीं किया है, इस बार भारतीय टीम की कमान रोहित शर्मा के हाथ में है और वे पहली बार किसी आईसीसी टूर्नामेंट में भारत की कमान संभाल रहे हैं। खैर देखना होगा कि भारतीय टीम 23 अक्टूबर को कैसा प्रदर्शन करती है और दिवाली से एक दिन पहले भारतीय फैंस को जीत का तोहफा देती है। 

Latest Cricket News