A
Hindi News खेल क्रिकेट T20 World Cup 2022 : चैंपियन बनने के लिए तैयार टीम इंडिया, खास VIDEO आई सामने

T20 World Cup 2022 : चैंपियन बनने के लिए तैयार टीम इंडिया, खास VIDEO आई सामने

T20 World Cup 2022 : बीसीसीआई की ओर से सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया गया है, जो काफी पसंद किया जा रहा है।

Rohit Sharma- India TV Hindi Image Source : AP Rohit Sharma

Highlights

  • टी20 विश्व कप 2022 को शुरू होने में अब बचे हैं केवल नौ दिन
  • टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया पहुंची, बीसीसीआई ने शेयर किया वीडियो
  • भारतीय टीम की कमान रोहित शर्मा के हाथ में है इस बार विश्व कप में

T20 World Cup 2022 :  टी20 विश्व कप 2022 शुरू होने में अब दस दिन से भी कम का वक्त बचा हुआ है, यानी टूर्नामेंट करीब है और टीमें अपनी अपनी तैयारी को अंतिम रूप देने में लगी हैं। इस बीच भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया पहुंच चुकी है। टीम इंडिया ने छह अक्टूबर की सुबह ही ऑस्ट्रेलिया के लिए उड़ान भरी थी, लेकिन इसमें 15 नहीं, केवल 14 ही खिलाड़ी थे, क्योंकि मुख्य स्क्वाड में शामिल जसप्रीत बुमराह चोटिल होने के कारण टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। 

बीसीसीआई ने शेयर किया शानदार वीडियो 
इस बीच बीसीसीआई की ओर से सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया गया है, जो काफी पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो में खिलाड़ियों के ऑस्ट्रेलिया जाने से पहले तैयार होने, एयरपोर्ट पहुंचने और उसके बाद फैंस के साथ फोटो खिंचवाने से लेकर ऑटोग्राफ देने तक के फोटो और वीडियो शाामिल किए गए हैं। हालांकि अभी तक बीसीसीआई की ओर से टीम के ऑस्ट्रेलिया पहुंचने के फोटो और वीडियो सामने नहीं आए हैं, लेकिन कुछ खिलाड़ियों ने अपने अपने सोशल मीडिया हैंडल से कुछ तस्वीरें जरूर पोस्ट की हैं। भारतीय टीम उन टीमों में शुमार है, जो सबसे पहल ऑस्ट्रेलिया पहुंची है। इससे पहले श्रीलंकाई टीम भी ऑस्ट्रेलिया की सरजमीं पर उतर चुकी है। 

टी20 विश्व कप में टीम इंडिया का पहला मुकाबला पाकिस्तान से
टीम इंडिया का टी20 विश्व कप 2022 में पहला मुकाबला 23 अक्टूबर को पाकिस्तान से होगा। हालांकि विश्व कप तो इससे एक दिन पहले यानी 22 अक् टूबर को ही शुरू हो जाएगा। भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबले का अर्थ ये हुआ कि दूसरे ही दिन से विश्व कप का रोमांच सिर चढ़कर बोलने वाला है। टीम इंडिया ने साल 2007 में पहला विश्व कप अपने नाम किया था, लेकिन उसके बाद से लेकर अब तक इस ट्रॉफी का सूखा भारत में पड़ा हुआ है। इस बार टीम की कमान रोहित शर्मा के हाथ में है और टीम भी काफी मजबूत नजर आती है। पूर्व कप्तान विराट कोहली फार्म में आ चुके हैं और केएल राहुल भी फार्म में वापसी करते हुए नजर आ रहे हैं। बाकी सूर्य कुमार यादव और हार्दिक पांड्या को गजब की बल्लेबाजी कर ही रहे हैं। देखना होगा कि भारतीय टीम इस बार कैसा प्रदर्शन करती है और ट्रॉफी लेकर वापस भारत आती है या नहीं। 

Latest Cricket News