A
Hindi News खेल क्रिकेट T20 World Cup 2022: टीम इंडिया ने मुश्किल मुकाबलों से पहले रॉटनेस्ट द्वीप पर की मस्ती, देखिए PHOTOS

T20 World Cup 2022: टीम इंडिया ने मुश्किल मुकाबलों से पहले रॉटनेस्ट द्वीप पर की मस्ती, देखिए PHOTOS

T20 World Cup 2022: भारतीय टीम टी20 वर्ल्ड कप से पहले पिछले 6 दिनों से ऑस्ट्रेलिया में पसीना बहाने के बाद रॉटनेस्ट द्वीप का भ्रमण किया और खूब मस्ती की।

Team India tour Rottnest Island - India TV Hindi Image Source : TWITTER Team India tour Rottnest Island

Highlights

  • टीम इंडिया ने रॉटनेस्ट द्वीप पर की मस्ती
  • टी20 वर्ल्ड कप से पहले ऑस्ट्रेलिया में भारतीय खिलाड़ियों का मस्ती पैकेज
  • टी20 वर्ल्ड कप में भारत का पहला मैच पाकिस्तान से

T20 World Cup 2022: टीम इंडिया टी20 वर्ल्ड कप के आगाज से 10 दिन पहले ऑस्ट्रेलिया पहुंची। ऑस्ट्रेलियाई कंडीशन से तालमेल बिठाने के लिए टीम मैनेजमेंट ने रोहित शर्मा की कप्तानी में 14 खिलाड़ियों के दल को 6 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना किया। टीम ने पर्थ में डेरा डाला और वहां नेट्स पर जमकर पसीना बहाया। इस बीच एक मैच में टीम इंडिया ने वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया को शिकस्त भी दी। अब कुछ ही दिनों में भारतीय टीम टी20 वर्ल्ड कप की सरगर्मियों के बीचों बीच खड़ी होगी। इन तैयारियों के बीच टीम इंडिया के तमाम खिलाड़ियों ने इस मेगा इवेंट के मुश्किल मुकाबलों में उतरने से पहले थोड़ा टूर, ट्रैवल और मस्ती करने की योजना बनाई।  

भारतीय टीम ने रॉटनेस्ट द्वीप पर किए मजे

 Image Source : TwitterVirat Kohli at Rottnest Island

भारत को टी20 वर्ल्ड कप में अपना पहला मुकाबला आर्च राइवल्स पाकिस्तान के खिलाफ खेलना है। इस मुश्किल इम्तिहान से पहले भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी पर्थ में टूरिज्म ऑस्ट्रेलिया द्वारा आयोजित रॉटनेस्ट द्वीप पर मजे करते नजर आए। तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और दीपक चाहर की चोटों को लेकर टीम पहले से ही कुछ गंभीर मुद्दों का सामना कर रही है, इसलिए ब्रेक से टीम को आराम करने और परिस्थितियों के अनुकूल होने में मदद मिलेगी।

Image Source : TwitterRishabh Pant at Rottnest Island

टी20 वर्ल्ड कप के लिए अपनी तैयारियों से थोड़ा आराम लेते हुए टीम ने पश्चिमी ऑस्ट्रेलिया के पर्थ में रॉटनेस्ट द्वीप पर जाने और कुछ यादगार पल बिताने का फैसला किया। यहां पर रोहित एंड कंपनी ने कुछ तस्वीरें जारी करके प्रशंसकों को इसकी एक झलक भी दिखाई। इस दौरान टीम ने लॉन बॉल्स के साथ वॉलीबॉल के खेल का भी आनंद उठाया।

Image Source : TwitterArshdeep Singh at Rottnest Island

टी20 के लिए भारत के 2 वॉर्म अप मैच

टी20 वर्ल्ड कप की तैयारी के लिए भारतीय टीम दो वॉर्म अप मैच खेलेगी। भारत 17 अक्टूबर को ब्रिस्बेन में मेजबान ऑस्ट्रेलिया के साथ अपना पहला वॉर्म अप मैच खेलेगा। इसके दो दिनों के बाद 19 अक्टूबर को भारतीय टीम ब्रिस्बेन में ही दूसरे वॉर्म अप मैच में 19 अक्टूबर को न्यूजीलैंड का सामना करेगी।

Image Source : TwitterBhuvneshwar Kumar at Rottnest Island

टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारत का मेन स्क्वॉड

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उपकप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रविचंद्रन अश्विन, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, अर्शदीप सिंह।

Latest Cricket News