A
Hindi News खेल क्रिकेट T20 World Cup, LIVE STREAMING: भारत-पाक समेत ग्रुप 2 की छह टीमें आज मैदान में, कब, कहां और कैसे देखें लाइव मैच

T20 World Cup, LIVE STREAMING: भारत-पाक समेत ग्रुप 2 की छह टीमें आज मैदान में, कब, कहां और कैसे देखें लाइव मैच

T20 World Cup, LIVE STREAMING: टी20 वर्ल्ड कप के सुपर 12 स्टेज में भारत-पाक समेत ग्रुप 2 की छह टीमों के बीच आज होंगे अहम मुकाबले।

t20 world cup, ind vs sa, pak vs ned, live streaming- India TV Hindi टी20 वर्ल्ड कप 2022 की लाइव स्ट्रीमिंग

Highlights

  • भारत का मुकाबला दक्षिण अफ्रीका से
  • पाकिस्तान के सामने होगी नीदरलैंड्स की चुनौती

T20 World Cup, LIVE STREAMING: टी20 वर्ल्ड कप 2022 में आज सुपर संडे होने वाला है। सुपर 12 स्टेज के ग्रुप 2 की सभी छह टीमें आज मैदान पर होंगी। आज के मुकाबले खासकर पाकिस्तान के लिए बेहद महत्वपूर्ण होने वाले हैं। पाकिस्तान को जहां टूर्नामेंट की पहली जीत की तलाश होगी तो वहीं उसकी नजर भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच होने वाले मुकाबले पर भी रहेगी। वहीं एक अन्य मुकाबले में जिम्बाब्वे की टीम बांग्लादेश को हराकर टूर्नामेंट से बाहर करने की कोशिश करेगी। आज के इन मुकाबलों से बहुत हद तक सेमीफाइनल की तस्वीर भी साफ हो जाएगी। ऐसे में आज के सभी मुकाबले बेहद अहम हैं, तो आइए एक नजर डालते हैं सभी मैचों और उनके प्रसारण से जुड़ी हर अहम जानकारी पर...

पहला मुकाबला: जिम्बाब्वे और बांग्लादेश?

दिन का पहला मुकाबला जिम्बाब्वे और बांग्लादेश के बीच खेला जाएगा। जिम्बाब्वे ने पिछले मैच में बड़ा उलटफेर करते हुए पाकिस्तान को हराया था और उसके दो मैचों में तीन अंक हैं और वह अंक तालिका में तीसरे स्थान पर है। वहीं बांग्लादेश की टीम दो में एक मैच जीती है और उसे पिछले मैच में दक्षिण अफ्रीका के हाथों करारी हार का सामना करना पड़ा था। 

  • कहां और कितने बजे से खेला जाएगा जिम्बाब्वे और बांग्लादेश का मैच?

जिम्बाब्वे और बांग्लादेश का मैच ब्रिस्बेन के गाबा पर खेला जाएगा। यह मैच भारतीय समयानुसार सुबह 8:30 बजे शुरू होगा और इसके लिए टॉस आधे घंटे पहले यानी 8 बजे होगा।

दूसरा मुकाबला: पाकिस्तान बनाम नीदरलैंड्स?

पाकिस्तान और नीदरलैंड्स की टीम दिन के दूसरे मुकाबले में एक-दूसरे से भिड़ेगी। दोनों ही टीमों का अभी तक खाता नहीं खुला है। पाकिस्तान को भारत और जिम्बाब्वे के हाथों हार का सामना करना पड़ा था तो वहीं नीदरलैंड्स ने बांग्लादेश और फिर भारत के हाथों अपना मैच गंवाया। ऐसे में दोनों टीमें अपनी पहली जीत की तलाश में उतरेंगी।

  • कहां और कितने बजे से खेला जाएगा पाकिस्तान और नीदरलैंड्स का मैच?

पाकिस्तान और नीदरलैंड्स का मैच पर्थ के ऑप्टस स्टेडियम पर खेला जाएगा। यह मैच दोपहर 12:30 बजे शुरू होगा। इस मैच के लिए टॉस 12 बजे होगा।

तीसरा मुकाबला: भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका?

दिन का तीसरा और आखिरी मुकाबला भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेला जाएगा। दोनों टीमों के बीच अंक तालिका में टॉप पर पहुंचने के साथ-साथ सेमीफाइनल में अपनी दावेदारी मजबूत करने की लड़ाई भी होगी। भारत इस वक्त अपने दोनों मुकाबले जीतकर पहले स्थान पर है जबकि दक्षिण अफ्रीका तीन अंक के साथ दूसरे स्थान पर काबिज है।

  • कहां और कितने बजे से खेला जाएगा भारत और दक्षिण अफ्रीका का मैच?

भारत और दक्षिण अफ्रीका का मैच भी पर्थ के ऑप्टस स्टेडियम में ही खेला जाएगा। यह मुकाबला निर्धारित समय के हिसाब से शाम 4:30 बजे शुरू होगा और इसके लिए टॉस 4 बजे होगा। यह मैच भी पाकिस्तान और नीदरलैंड्स के खत्म होने के बाद ही शुरू होगा

Latest Cricket News