A
Hindi News खेल क्रिकेट टीम इंडिया की प्लेइंग 11 को लेकर हार्दिक का बड़ा खुलासा, कहा- हर हाल में खेलेगा ये खिलाड़ी

टीम इंडिया की प्लेइंग 11 को लेकर हार्दिक का बड़ा खुलासा, कहा- हर हाल में खेलेगा ये खिलाड़ी

कप्तान हार्दिक पांड्या ने टीम इंडिया की प्लेइंग 11 को लेकर एक बड़ा खुलासा कर दिया है।

IND vs AUS- India TV Hindi Image Source : GETTY IND vs AUS

IND vs AUS: भारतीय क्रिकेट टीम शुक्रवार से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज में भिड़ने वाली है। इस सीरीज के पहले मुकाबले में रोहित शर्मा नहीं खेलेंगे, ऐसे मे हार्दिक पांड्या टीम की कमान संभालने वाले हैं। रोहित की गैरमौजूदगी में हार्दिक के ऊपर एक अच्छी प्लेइंग 11 लेकर मैदान पर उतरने की जिम्मेदारी होगी। वहीं इस खिलाड़ी ने पहले मैच से ठीक पहले प्लेइंग 11 को लेकर एक बड़ा राज खोल दिया है।

प्लेइंग 11 में इस खिलाड़ी को मिलेगी जगह

पहले वनडे में कप्तान रोहित शर्मा नहीं खेल रहे हैं। ऐसे में टीम को कप्तान के अलावा एक ओपनिंग बल्लेबाज की जरूरत है। इस पूरी सीरीज में शुभमन गिल का खेलना तय है। वहीं दूसरे ओपनर के तौर पर ईशान किशन खेलेंगे। इस बात का खुलासा खुद टीम इंडिया के कप्तान हार्दिक पांड्या ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में किया है। 

टीम इंडिया को मिलेगी नई ओपनिंग जोड़ी

हार्दिक ने कहा कि ईशान किशन और शुभमन गिल पारी की शुरुआत करेंगे। रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में ये माना जा रहा था कि केएल राहुल और ईशान किशन में से कोई एक पारी की शुरुआत करेगा और एक मिडिल ऑर्डर में खेलेगा। लेकिन अब साफ हो चुका है कि ईशान ही पारी की शुरुआत करते हुए नजर आएंगे। वहीं राहुल विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी संभालने के साथ पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी करेंगे।

क्यों नहीं खेल रहे रोहित?

बता दें कि रोहित इस सीरीज के पहले मुकाबले में परिवारिक कारणों के चलते नहीं खेल पाएंगे। बता दें कि रोहित की पत्नी रितिकी सजदेह के भाई कुणाल की शादी है। इसी कार्यक्रम के लिए रोहित ने पहले वनडे से रेस्ट लिया है।

वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया:

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, केएल राहुल, ईशान किशन (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या (उप-कप्तान), रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव, वॉशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, उमरान मलिक, शार्दुल ठाकुर, अक्षर पटेल और जयदेव उनादकट

Latest Cricket News